पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्वास्थ्य से खिलवाड़:नगर निगम की कचरा गाड़ी में ले जा रहे होम आइसोलेशन की दवाइयों की किट

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम कर्मचारियों द्वारा होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को दी जाने वाली दवाइयों की किट कचरा वाहन में ले जाई जा रही है। ऐसी ही एक गाड़ी निगम परिसर में पकड़ में आई। इसमें जवाबदार अधिकारी ने लापरवाही पूर्वक जवाब दिया कि गाड़ी को सैनिटाइज कर लिया गया था। निगम द्वारा होम आइसोलेशन में कोरोना का ट्रीटमेंट ले रहे मरीजों को दवाइयों की किट उपलब्ध करवाई जा रही है।

इसके लिए हर थाने पर एक निगम के अधिकारी को प्रभारी बनाया गया है। इस दौरान कर्मचारियों की गंभीर लापरवाही सामने आई है। शुक्रवार को निगम के स्टोर में कचरा गाड़ी एमपी-09 जीजी-9497 होम आइसोलेशन किट की दवाइयां लेकर पहुंची। यह सूखा कचरा ढोने वाली गाड़ी जोन 2 की है। इसमें अधिकारियों ने जिला अस्पताल से दवाइयों के पैकिंग भरे और निगम के स्टोर तक पहुंचाए।

गैरजिम्मेदार दे रहे ऐसी सफाई
मैंने तो अपनी गाड़ी भेजी थी :
जोन 2 के जोनल अधिकारी जीडी सुतार ने बताया यह गाड़ी हमारे जोन की है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के अधीन है। मैंने तो कल किट पहुंचाने के लिए अपनी गाड़ी भेजी थी।
लापरवाही भरा जवाब गाड़ी की थी सैनिटाइज : इस गाड़ी को भेजने वाले सहायक सीएसआई शशिकांत मोहोड से भास्कर ने सवाल किया तो उनका कहना था कि गाड़ी को पूरी तरह से सैनिटाइज कर भेजा गया था।
मीटिंग में हूं : स्टोर प्रभारी आरती खेड़ेकर से जब इस लापरवाही के बारे में पूछा गया तो बोली मैं मीटिंग में हूं, फिर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...