पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हनीट्रैप मामला:डीआईजी से गोपनीय मुलाकात के लिए मुंह पर रुमाल बांधकर पहुंचे निलंबित निगम इंजीनियर हरभजन

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामला सामने आने के बाद सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह को निलंबित कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
मामला सामने आने के बाद सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह को निलंबित कर दिया गया है।
  • इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह ने थाने में शिकायत की थी कि उनसे 3 करोड़ रुपए की मांग की गई है

हनी ट्रैप कांड में फंसे नगर निगम के निलंबित सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह सोमवार को हरिनारायणाचारी मिश्र से गोपनीय मुलाकात के लिए पहुंचे। वे डीआईजी ऑफिस तक कार से आए और मुंह पर रुमाल बांधकर अपनी पहचान छिपाकर सीधे डीआईजी के ऑफिस में चले गए। यहां पांच मिनट की मुलाकात के बाद वे वापस कार में बैठकर निकल गए।

सूत्र बताते हैं कि हरभजन सिंह द्वारा पलासिया में हनी ट्रैप कांड से जुड़ी महिलाओं के खिलाफ व एमआईजी में छवि धूमिल करने के मामले में जीतू सोनी और लोक स्वामी अखबार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया गया था। इस केस में उन्हें कुछ लोगों द्वारा धमकाए जाने की बात सामने आ रही है। इसी सिलसिले में वे डीआईजी से मिलने पहुंचे थे। डीआईजी ने भी उन्हें पलासिया थाने में रिपोर्ट के लिए कहा है।

यह है हनी ट्रैप मामला

इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की 3 करोड़ रुपए मांगने की शिकायत के बाद भोपाल और इंदौर पुलिस ने कार्रवाई कर ब्लैकमेलिंग करने वाली पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया था। यह महिलाएं अफसरों और नेताओं के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं। इस हाईप्रोफाइल मामले में एक पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व राज्यपाल, पूर्व सांसद, भाजपा और कांग्रेस से जुड़े नेता और नौकरशाहों के फंसे होने की बात कही जा रही है। हालांकि, अब तक इस मामले में किसी का नाम सामने नहीं आया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें