शायरी की शौकीन HR मैनेजर के आखिरी शब्द:मम्मी-पापा मुझे पता है कि आपको गुस्सा आ रहा होगा, मेरे पास कोई चारा नहीं, खुशी से यह कदम उठा रही हूं...

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर के नरीमन पॉइंट में सुसाइड करने वाली देव एग्रो कंपनी की HR मैनेजर शालू निगम का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस को सुसाइड नोट एक डायरी में मिला। डायरी से पता चला शालू को शेर-ओ-शायरी का शौक था। लेकिन, आखिरी बार उसने अपना सुसाइड नोट लिखा। जानिए क्या लिखा, इस सुसाइड नोट में ...

जैसा पुलिस ने हमें पढ़कर बताया :-

मम्मी, पापा, मीनू, ट्विंकल और सर एमपी सिंह, मुझे पता है कि आपको मुझ पर गुस्सा आ रहा होगा, लेकिन मैं आप सब से बहुत प्यार करती हूं। मैं बहुत किस्मत वाली थी, जो आपकी कंपनी में काम कर रही थी। मैं बड़ी किस्मत वाली हूं कि मुझे आप जैसे भाई-बहन और मां-बाप मिले, जो मुझे बहुत प्यार करते हैं। मुझे इतनी अच्छी कंपनी में काम करने का अवसर मिला। मेरे जीवन में मैंने जो भी सोचा, वो सभी मिला। लेकिन, अब मेरे पास और कोई चारा नहीं है। मुझे सब कुछ मिल चुका है। मैं अपनी से खुशी से यह कदम उठा रही हूं...।

मामा बोले- वो सुसाइड नहीं कर सकती

शालू के मामा राकेश निगम ने बताया कि घटना से एक दिन पहले शालू ने उनसे बात की थी। बोला था- टेंशन में ज्यादा रहती हूं। ऑफिस में टेंशन चल रहा है। लेकिन, स्पष्ट कुछ नहीं बताया। उसका कहना था- मुझे नौकरी नहीं करना है। शालू तीन साल से काम कर रही थी। सुसाइड नोट में क्या है, जानकारी नहीं है। उसने सुसाइड नहीं की है। जब उसे फंदे पर देखा गया तो घुटने नीचे थे। वो सुसाइड नहीं कर सकती। उनसे बात करने के दूसरे दिन की सुबह 11 बजे उसने मां से अच्छे से बात की थी। कहा था- मैं टिकट कराती हूं, तुम चार धाम कर आओ। इसके डेढ़ घंटे बाद 12.30 से उसका फोन बंद आने लगा। बाद में उसकी मौत की खबर मिली।

शालू निगम के पिता का नाम कृष्णदत्त निगम है। वह सतना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गढ़िया टोला में रहते हैं। पिता शराब कंपनी में नौकरी करते हैं। एक भाई और दो बहन हैं। इंदौर के नरीमन पॉइंट में रहने वाली 30 साल की शालू निगम ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सतना की रहने वाली शालू इंदौर की देव एग्रो केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स कंपनी में HR मैनेजर थी। तीन दिन पहले ही उसने कंपनी से इस्तीफा दिया था।

पढ़ें पूरी खबर:- इस्तीफे के 3 दिन बाद HR मैनेजर का सुसाइड

खबरें और भी हैं...