दूल्हा करता रहा इंतजार, दुल्हन प्रेमी के साथ फरार:इंदौर में ब्यूटी पार्लर के बहाने भागी दुल्हन; थाने पहुंचा दूल्हा

इंदौर7 महीने पहले

इंदौर में शादी का मंडप तैयार था। उज्जैन से बारात भी आ चुकी थी। दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ तैयार होने ब्यूटी पार्लर के लिए निकली। इधर दूल्हा घोड़ी चढ़कर बैंड-बाजों के साथ मंडप पहुंच गया। सभी दुल्हन के इंतजार में थे, समय बीतता गया मगर वह नहीं लौटी। दूल्हे का सब्र टूट गया। ब्यूटी पार्लर जाकर देखा तो दुल्हन वहां नहीं मिली। परिजनों ने उसे कई घंटों तक तलाश किया। जब दुल्हन नहीं मिली तो दूल्हा एमजी रोड थाने पहुंच गया और पुलिस से बोला- मेरी दुल्हन को ढूंढकर ला दो।

एमजी रोड थाना प्रभारी धर्मवीर नागर ने बताया, उज्जैन निवासी जितेंद्र डागर की शादी रोशनी पिता विनोद डागर से तय हुई थी। जितेंद्र बारात लेकर बुधवार को इंदौर के चिमनबाग क्षेत्र स्थित उषा फाटक पहुंचा। लड़की मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो दूल्हा थाने पहुंचा था। मामला अन्नपूर्णा थाने का था इसलिए उसे वहां शिकायत कराने के लिए कहा।

दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने दूल्हा साफे में दो पुलिस थानों के चक्कर लगाता रहा।
दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने दूल्हा साफे में दो पुलिस थानों के चक्कर लगाता रहा।

दुल्हन की मां बोली- बेटी को आकाश ले गया, लेकिन वो तो भाई जैसा था
दुल्हन की मां ने बताया, बुधवार को दोपहर में बेटी रोशनी की सगाई हुई। शाम को शादी थी। रोशनी ब्यूटी पार्लर गई थी। हम बारात के स्वागत में लगे थे। दूल्हे के साथ पहले की रस्में हो चुकी थी। बेटी का इंतजार था, काफी ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली। हम दूल्हे और उसके परिवार को कभी मेकअप तो कभी गाड़ी पंक्चर की वजह से देरी का बहाना बनाते रहे, लेकिन उन्हें शक हो गया था। दूल्हा और उसका परिवार पुलिस के पास पहुंच गए। बेटी के एक दोस्त आकाश का अक्सर घर में आना-जाना रहता था। वह भी नहीं दिख रहा था। उसे ढूंढा तो वो भी गायब था। आकाश तो रोशनी का भाई जैसा था। हम उस पर पूरा भरोसा करते थे। उन दोनों का फोन बंद आ रहा है। रोशनी को आकाश ही लेकर गया है।

बारात उज्जैन से आई थी। दोपहर में सगाई के बाद शाम को शादी होनी थी। इससे पहले ही दुल्हन भाग गई।
बारात उज्जैन से आई थी। दोपहर में सगाई के बाद शाम को शादी होनी थी। इससे पहले ही दुल्हन भाग गई।

दो थानों के चक्कर लगाते रहा दूल्हा
अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने बताया कि 6 घंटे बीतने के बाद भी जब दुल्हन नहीं लौटी तो दूल्हा और उसके परिजन 12 बजे एमजी रोड थाने पहुंचे, लेकिन युवती अन्नपूर्णा क्षेत्र से लापता हुई है, इसलिए यहां रिपोर्ट लिखाने को कहा गया। दूल्हे के चाचा राकेश डागर ने एमजी रोड थाने में गुमशुदगी का आवेदन दिया है। इसके बाद दूल्हा अन्नपूर्णा थाने पहुंचा। कुछ देर बाद दुल्हन के परिजन भी अन्नपूर्णा थाने पहुंचे। दुल्हन की तलाश की जा रही है। वह जिन सहेलियों के साथ मेकअप कराने निकली थी, उनसे भी पूछताछ की जाएगी। कॉल डिटेल भी निकलवा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...