पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्करी:अवैध हथियार के साथ तीन पकड़ाए, एक आरोपी नाबालिग, 40 अवैध देशी पिस्टल बरामद

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरोह से जब्त पिस्टल। आरोपी जंगल में अवैध हथियार बनाने का काम करते हैं।
  • इंदौर पुलिस ने 1 जून को 35 और 11 जून को 37 अवैध हथियार और बड़ी संख्या में कारतूस जब्त किया था
  • आईजी के निर्देश पर खरगोन पुलिस ने की कार्रवाई, आईजी ने पुरस्कार स्वरूप 30 हजार रुपए नकद टीम को दिया

खरगोन पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। इनके पास से पुलिस ने 40 अवैध देशी पिस्टल बरामद किए हैं। गिरफ्त में आए गिराेह के तीन सदस्यों में से एक नाबालिग है। 

पिस्टल के साथ इन्हें बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री भी जब्त की।

जानकारी के अनुसार, इंदौर पुलिस ने 1 जून को 35 और 11 जून को 37 अवैध हथियार और बड़ी संख्या में कारतूस जब्त किया था। आरोपियों ने पूछताछ में खरगोन और बड़वानी में हथियार बनाने की बात कही थी। इस पर आईजी ने यहां की पुलिस को अवैध हथियारों की धरपकड़ के लिए कहा।

आदेश के बाद गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपी और नाबालिग को पकड़ा। इनके पास से टीम ने 40 देसी पिस्टल और  कट्टे सहित अन्य सामान बरामद किया। आरोपियों ने बताया कि ये हथियार सीतापुर गांव स्थित फैक्ट्री में बने हैं।

इस पर एक टीम ने गांव में अवैध हथियारों की फैक्ट्री पर दबिश दी, जहां से यह बड़ी मात्रा में सामान मिला। इस उपलब्धि पर आईजी ने टीम को 30 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें