शराब तस्करी / पुलिस ने चेकिंग के लिए राेका ताे पिछली सीट पर कंबल के नीचे मिली अवैध शराब की पेटी, पूछने पर आराेपी बाेले थे - पशु आहार है

गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पुलिस शराब तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है। गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पुलिस शराब तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है।
X
गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पुलिस शराब तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है।गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों से पुलिस शराब तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है।

  • सांवेर पुलिस ने सीट से 7 पेटी देशी प्लेन मदिरा और डिक्की से 6 पेटी देशी मशाला शराब जब्त की

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:07 PM IST

इंदौर. सांवेर पुलिस ने मंगलवार रात चेकिंग के दाैरान 48 हजार रुपए से ज्यादा की अवैध शराब जब्त की। दो युवक हिण्डोलिया की ओर से शराब लेकर इंदौर की ओर आ रहे थे। पिछली सीट पर कंबल देख पुलिस ने पूछा तो आरोपी बोले पशु आहार लेकर घर जा रहे हैं। पुलिस ने शराब, कार जब्त कर आरोपियों को हिरासत में लिया है।

सांवेर थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया कि मंगलवार शाम काे सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति सफेद कलर की कार में शराब भरकर ग्राम हिण्डोलिया से बड़ाेदिया की ओर रात में जाने वाले हैं। इस पर दूधी ने एक टीम तैयार कर खान नदी पुल के पास एंबुश लगवा दिया। रात 9.10 मिनट पर पुलिस काे एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी। तेजगति कार काे पुलिस ने वाहन अड़ाकर राेका।

कार सवार से पूछताछ में उन्हाेंने अपना नाम दिनेश पिता कल्याण सिंह सोलंकी (38) निवासी महादेव सहारा मांगलिया और संतोष पिता रामचंद्र परमार (32) निवासी महादेव सहारा मांगलिया का होना बताया। कार की पिछली सीट पर कुछ सामान रखा था, जिसे कंबल से ढंक दिया गया था। पूछने पर दोनों ने पशु आहार होना बताया। पुलिस ने कंबल काे हटाया ताे सीट पर शराब की पेटियां दिखीं। कार की तलाशी लेने पर पिछली सीट से 7 पेटी देशी प्लेन मदिरा और कार की डिक्की से 6 पेटी देशी मशाला शराब की मिली। पुलिस के अनुसार इस 13 पेटी अवैध शराब की बाजार में 48,500 रुपए कीमत है। पुलिस ने कार, शराब जब्तकर आराेपियाें काे हिरासत में लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना