पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सत्ता और संगठन का जमावड़ा:निकाय चुनाव से पहले भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की 30 और 31 जनवरी को इंदौर में बैठक

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की 30 और 31 जनवरी को इंदौर में महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। इसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे, लिहाजा सत्ता के साथ संगठन का भी जमावड़ा देवगुराड़िया स्थित क्रिसेंट वॉटर पार्क में रहेगा। बाहर से आने वाले पदाधिकारी यहीं पर रूकेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव, संगठन महामंत्री सुहास भगत सहित अन्य दिग्गज भी इसमें शामिल होंगे। नगरीय निकाय, पंचायत चुनावों से लेकर किसान आंदोलन सहित अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों और उनकी तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी और नए पदाधिकारियों को भी जानकारी दी जाएगी कि उन्हें आने वाले समय में किस तरह से संगठन के काम करना है।

पिछले दिनों ही प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी नई टीम बनाई है। हालांकि उसमें अभी प्रवक्ता सहित अन्य पदों पर भर्ती होना है। वहीं नगरीय निकायों के चुनावके लिए भी चुनाव संचालन समिति घोषित की है, जिसमें वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे से लेकर विधायक रमेश मेंदोला को सहप्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है। मोघे विशेष आमंत्रित सदस्य बनाए गए हैं। दूसरी तरफ प्रदेश पदाधिकारियों की 30 और 31 जनवरी को इंदौर में दो दिवसीय बैठक आयोजित की गई है, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे। 30 जनवरी की शाम को मुख्यमंत्री सहित अन्य पदाधिकारी इंदौर पहुंचेंगे और 31 को भी सुबह से शाम तक बैठकों का सिलसिला जारी रहेगा।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, सुहास भगत के अलावा प्रदेश प्रभारी पी. मुरलीधर राव तो मौजूद रहेंगे ही, वहीं कुछ केन्द्रीय मंत्रियों थावरचंद गहलोत, फग्गनसिंह गुलस्ते सहित अन्य के भी आने की संभावना है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेन्द्रसिंह तोमर भी मौजूद रह सकते हैं। वहीं प्रदेश प्रभारी पंकजा मुंडे के भी आने की संभावना है। हालांकि यह पदाधिकारियों की ही बैठक है, जिसमें एक-दूसरे से मुलाकात, परिचय और आने वाले दिनों में किस तरह से संगठन को मजबूत करने और सत्ता के साथ सामंजस्य बैठाने पर चर्चा की जाएगी। कुछ महत्वपूर्ण निर्णय भी होंगे। अभी नगरीय निकायों और पंचायतों के चुनाव मार्च-अप्रैल में संभव है, उस पर भी चर्चा की जाएगी। वहीं किसान आंदोलन से लेकर अन्य मुद्दों पर भी चर्चा होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें