पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • In Dhar, The Wife First Killed The Teacher Husband, Then Committed Suicide By Hanging Herself.

अफेयर के शक में गई दो जानें:धार में पत्नी ने पहले शिक्षक पति की हत्या की, फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अफेयर के शक में पति की हत्या। - Dainik Bhaskar
अफेयर के शक में पति की हत्या।

धार जिले के बाग की ऑफिसर्स कॉलोनी में गुरुवार देर रात को दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। शिक्षक की पत्नी राधा बाई ने अपने पति हरि सिंह चौहान की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों मामले में जांच की।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पत्नी राधाबाई ने शिक्षक पति हरि सिंह पर हमला कर प्राइवेट पार्ट्स (गुप्तांग) को काट दिया था, जिससे शरीर से ज्यादा खून बह जाने से शिक्षक की मौत हो गई। इसके बाद पत्नी पंखे पर रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कमरे के बाहर थे बच्चे
घटना के दौरान शिक्षक के बच्चे कमरे के बाहर मौजूद थे। पुलिस को बच्चों ने बताया कि मम्मी और पापा के बीच पहले विवाद हुआ। फिर झगड़ते हुए कमरे के अंदर चले गए। कुछ देर बाद झगड़ने के आवाज नहीं आई। परिजनों और रहवासियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो शिक्षक लहूलुहान अवस्था में मृत पड़ा हुआ था। वही पत्नी राधा बाई पंखे पर लटकी थी।

अक्सर पति-पत्नी में होता था विवाद
जानकारी मुताबिक, पति और पत्नी में लंबे से समय से किसी दूसरी महिला से अफेयर होने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस इन पहलुओं पर जांच कर रही है। पति और पत्नी दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पहले राधाबाई ने अपने पति की हत्या की। फिर खुद ने फांसी लगाई है। मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...