• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • In Many Colonies In The City Including Manglia, Bangarda, There Was Power Cut Since Morning, People Were Getting Upset For 2 To 3 Hours.

अघोषित बिजली कटौती खड़ी कर रही परेशानी:इंदौर शहर के मांगलिया, बांगड़दा सहित कई कॉलोनियों में सुबह से ही बिजली कट रही, 2 से 3 घंटे तक लोग होते रहे परेशान

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बारिश नहीं होने से परेशान शहरवासियों की समस्या को बढ़ाने में बिजली कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इन दिनों अघोषित बिजली कटौती का दौर जारी है। आए दिन किसी ना किसी कॉलोनी में सुबह से ही बिजली कट कर दी जाती है। मंगलवार को मांगलिया, बांगड़दा सहित शहर की कुछ काॅलाेनियों में बिजली गुल रही। बिजली कट होने के बाद सुबह लोगों की नींद गर्मी के कारण खुल गई। पूरे मामले में बिजली कंपनी अधिकारी छोटे-मोटे मेंटेनेंस की बात कह रहे हैं। बिना जानकारी के तीन से 4 घंटे तक बिजली कटने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मांगलिया क्षेत्र स्थित कैलोह हाला में रहने वालों को सुबह बिजली कट होने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां रहने वाले राकेश कुमार का कहना था कि सुबह 7 बजे के करीब बिजली कट हुई थी। बारिश नहीं होने से उमस ने वैसे ही परेशान कर रखा है। ऐसे में बिजली कट होने से और समस्या खड़ी हो रही है। सुबह से लाइट जाने से दैनिक काम भी नहीं हो पाए। करीब 11 बजे बिजली आई।

लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी द्वारा किसी भी प्रकार से बिजली गुल होने की जानकारी नहीं दी गई थी। यदि जानकारी रहे तो हम उस हिसाब से अपना शेड्यूल तय करें। सुबह जब बिजली नहीं होने पर कंपनी कस्टमर केयर पर कॉल किया तो उन्होंने शिकायत दर्ज करने की बात कहते हुए कहा कि थोड़ी देर में बिजली आ जाएगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। बता दें कि मंगलवार सुबह से ही बांगड़दा और मांगलिया क्षेत्र की कई कॉलोनियों सुबह बिजली गुल रही। सोमवार को भी कुछ इलाकों में इसी प्रकार की स्थिति रही। बिजली की हालत ऐसी है कि यह कभी भी चली जाती है।

खबरें और भी हैं...