पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में 3 थाना क्षेत्रों में लूट की घटना:पता पूछने के नाम पर छात्रा की चेन लूटी, दूसरे का 6 हजार रुपए लूट और तीसरे ससे मोबाइल छीना

इंदौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट की वारदात हुई है। घटना एमआईजी, राजेंद्र नगर, द्वारकापुरी थाना क्षेत्रों में हुई हैं। तीनों घटनाओं में अज्ञात बदमाश बाइक से आकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए ।

पहली घटना एमआईजी पुलिस के मुताबिक नेहरू नगर में रहने वाले मीमांसा सिंह बघेल थाने पहुंची थीं। उन्होंने पुलिस को शिकायत कर बताया कि वह मूलत: सतना की रहने वाली हैं । फिलहाल नेहरू नगर में रहकर पढ़ाई कर रही हैं।

वह एमआईजी थाने के सामने अटल द्वार के पास से गुजर रही थीं, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने मीमांसा को आवाज देकर उससे पता पूछा। मीमांसा पता बताने के लिए उनके पास पहुंची तो बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन खींची और भाग गए। पीछा करते समय मीमांसा गिर गई। इसलिए वह बाइक के नंबर नहीं देख पाई।

दूसरी घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के फूल मंडी गेट के सामने पूजा मनावत के साथ हुई। पूजा ने पुलिस को बताया कि वह फूल मंडी गेट के सामने से गुजर रही थी। तभी वहां पर बाइक सवार बदमाश पहुंच गए। उन्होंने पूजा से उसका बैग छीना और भाग निकले। बैग में एक लैपटॉप 6 हजार रुपए रखे हुए थे।

तीसरी घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के कुंदन नगर में रहने वाले शुभम खेड़े के साथ हुई। शुभम ने द्वारकापुरी पुलिस को बताया कि वह मोबाइल पर बात करते हुए घर के पास ही घूम रहा था। तभी वहां पर मास्क पहने दो बाइक सवार बदमाश पहुंचे। उन्होंने शुभम के हाथ से मोबाइल छीना और भाग निकले।

सभी वारदातों में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले हैं। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...