• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Incident Of Lasudia Police Station Area, Business Was Attacked By Bike riding Miscreants, Sent To Hospital In Injured Condition, Tire Businessman Of Ujjain

टायर व्यवसाई पर चली गोली:लसूड़िया थाना क्षेत्र की घटना,बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला , घायल अवस्था में भेजा अस्पताल,उज्जैन के टायर व्यवसाई

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में देर रात व्यापारी पर बाइक से अज्ञात बदमाशों ने विवाद के बाद गोली चला कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। वही व्यापारी को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां व्यापारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ASP राजेश रघुवंशी के अनुसार घटना रात 10:00 बजे की है जब थाना क्षेत्र में कृष्णा टायर नामक दुकान के संचालक नरेंद्र मेहरा अपनी दुकान बंद कर कर उज्जैन के लिए रवाना हो रहे थे। तभी बाइक पर आए दो बदमाशों ने कुछ देर उनसे विवाद करने के बाद बंदूक से फायर कर मौके से फरार हो गए। मौजूदा लोगों द्वारा उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां व्यापार की स्थिति अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है।

वहीं पुलिस इस घटना को पुरानी रंजिश के चलते किया गया हमला मान रही है पुलिस अभी इलाके में लगे कैमरों के आधार पर बदमाशों की लोकेशन ट्रैक कर रही है वही घटनास्थल पर पुलिस द्वारा गोली के खोल की भी खोजबीन की जा रही है।

घटनास्थल की जांच करते हुए
घटनास्थल की जांच करते हुए

दुकान कर्मचारी श्याम मालवी के अनुसार नरेंद्र मेहरा द्वारा दुकान बंद करने के बाद वह जैसे ही बाहर निकले दो अज्ञात बाइक पर आए बदमाश ने पहले उनसे कुछ देर विवाद किया, और व्यापारी पर गोली चला कर फरार हो गए घटना के समय दुकान के कुछ कर्मचारी भी आसपास मौजूद थे जिन्होंने घटना देखने के बाद तुरंत नरेंद्र को निजी अस्पताल ले गए।

खबरें और भी हैं...