3 तलाक देकर तीसरी शादी:इंदौर के व्यापारी ने पहली पत्नी को छोड़ दूसरा ब्याह रचाया, डेढ़ साल बाद तीसरी से कबूला निकाह

इंदौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर में लकड़ी व्यापारी ने दूसरी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। तीन महीने पहले ही महिला ने उस पर चंदन नगर थाने में दहेज प्रताड़ना का केस कराया था। इसके बाद वह अपने डेढ़ साल के बेटे को लेकर मायके आ गई। आरोपी ने इसी बीच तीसरी शादी रचा ली। दो दिन पहले वह उसके घर आया और तीन तलाक कहकर चला गया। व्यापारी और महिला की शादी 2019 में हुई थी। इसके डेढ़ साल पहले उसने पहली पत्नी को छोड़ दिया था।

मामला शेरशाह सूरी नगर का है। यहां रहने वाली अलीशा (22) ने पति मुदस्सर खान निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी के खिलाफ तीन तलाक का केस कराया है। अलीशा ने बताया कि शुक्रवार रात पति घर आया था। उसने बताया कि वह किसी और से शादी कर चुका है। पति के तीन तलाक देने पर अलीशा ने खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि पति अपनी पहली पत्नी को भी छोड़ चुका है। इसके बाद उससे दूसरी शादी की। अब उसने तीसरी शादी कर ली है।

व्यापारी की अलीशा से 2019 में शादी हुई थी। परिचित भूरा ने रिश्ता तय कराया था। 2019 के डेढ़ साल पहले मुदस्सर बड़वाली चौकी में रहने वाली पहली पत्नी को छोड़ चुका था। बताया जाता है कि खजराना में अलीशा को तीन तलाक देने के तीन महीने पहले मुदस्सर जूना रिसाला में तीसरी शादी कर चुका है।

उम्र कम बताकर शादी की
अलीशा के पिता ने बताया कि मुदस्सर की उम्र 38 साल है। जब उसने बेटी से शादी की थी, तब उसने उम्र 28 साल बताई थी। अभी तीसरी शादी वाले परिवार के लोगों को भी उसने अपनी उम्र कम बताई है। वह इसी तरह से शादी करके परिवारों को धोखा देता है।