पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वच्छता सॉन्ग लॉन्च:कल से शहर में गूंजेगा स्वच्छता का नया गीत- इंदौर फिर से बनेगा सिरमौर.. हैट्रिक, चौका लगा दिया अब चारों ओर है शोर...

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंगर शान ने इस गीत को आवाज दी और इंदौरियों से अपने दिल की बात कही।
  • रवींद्र नाट्यगृह में नए गीत को लाॅन्च किया गया, प्लास्टिक प्रीमियर लीग की भी शुरुआत की
  • स्वच्छता वीडियो में छप्पन दुकान, राजबाड़ा, खान नदी समेत शहरभर को दिखाया गया

स्वच्छता की थाम के डोरी, फिर से बनेगा ये सिरमौर.. हैट्रिक, चौका लगा दिया अब चारों ओर है शोर... पंच लगाएगा इंदौर... स्वच्छता का पंच... इसी गीत के साथ मंगलवार को नगर निगम ने स्वच्छता में 5वीं बार नंबर वन बनने की ओर कदम बढ़ा दिया। रवींद्र नाट्य भवन में स्वच्छता अभियान के लिए नए गीत को लाॅन्च किया गया। इस गाने को एक बार फिर से सिंगर शान ने आवाज दी है। इस मौके पर शान से भी इंदौरियों से बात की और उन्हें बधाई दी।

प्लास्टिक प्रीमियर लीग की शुरुआत भी की गई।
प्लास्टिक प्रीमियर लीग की शुरुआत भी की गई।

इंदौर स्वच्छता गीत के जरिए हर बार नया जोश भरता है। इसी कड़ी में इस बार निगम ने स्वच्छता का नया गीत लाॅन्च किया है। बुधवार से स्वच्छता का यह गीत शहर में घर-घर से कचरा लेने वाली कचरा गाड़ियों में बजेगा। गाने को बहुत ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। इस वीडियो को छप्पन दुकान, राजबाड़ा, खान नदी समेत शहरभर में फिल्माया गया है। निगमायुक्त प्रतिभा पाल ने कहा कि इंदौर हर बार स्वच्छता में अपनी दावेदारी प्रस्तुत करता है। इस बार हमारा स्लोगन स्वच्छता में पंच है, इसी पर आधारित एक गीत को लाॅन्च किया गया है। इसे शान ने या है, वे लगातार हमारे साथ जुड़े हुए हैं। हमें इस बार जो अचीव करना है, इस गाने में समाहित किया गया है। इसे सुनकर हम उसे अपने डेली रुटीन में शामिल कर सकें।

मैं भी आपके साथ स्वच्छता में जुड़ गया
सिंगर शान ने कहा कि स्वच्छता अभियान में इंदाैर पहले साल से ही नंबर वन है। पहले साल स्वच्छता में नंबर वन आने से पहले ही हमने इत्तेफाक से लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए गाना बनाया था। ऐसे में मैं भी इंदौर के स्वच्छता आंदोलन से जुड़ गया हूं। मुझे इंदौरियों पर गर्व है। वे जब भी मिलते हैं, यही कहते हैं कि आप होंगे मुंबई वाले, लेकिन हमारा शहर स्वच्छता में नंबर वन है। स्वच्छता का ताज, यानी सबसे स्वच्छ और खूबसूरत शहर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें