पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंदौर में चोरी:स्कैप कारोबारी के घर दिनदहाड़े चोरी, सीसीटीवी में बाउंड्रीवॉल कूदकर अंदर जाते दिखा चोर, अलमारी में रखे 5 लाख से ज्यादा के जेवर ले गया

इंदौर12 दिन पहले
दीवार फांदकर भीतर घुसा चाेर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
  • माणिकबाग रोड स्थित अशोका काॅलोनी में चोर सूने घर में ताला तोड़कर घुसा
  • स्क्रैप कारोबारी शॉप गए, बेटी रिश्तेदार के यहां, मौका पाकर घर में घुसा चोर

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की अशोका काॅलोनी में दिनदहाड़े एक चाेर ने वारदात काे अंजाम दिया। चाेर यहां रहने वाले एक स्क्रैप व्यापारी के घर बाउंड्रीवाल कूदकर घुसा और अलमारी में रखे 5 लाख से ज्यादा के जेवर लेकर भाग गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कॉलोनी में लगे सीसीटीवी चेक किए तो एक युवक दीवार फांदते नजर आया। पुलिस ने गुरुवार को घर पर पहुंची और सबूत जुटाए। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस की टीम गुरुवार को जांच करने मकान पर पहुंची।
पुलिस की टीम गुरुवार को जांच करने मकान पर पहुंची।

जूनी इंदौर पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात माणिकबाग रोड स्थित अशोका काॅलोनी निवासी इम्तियाज पिता अब्दुल सत्तार मेमन के यहां हुई है। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि बुधवार दोपहर अज्ञात बदमाश उनके घर का ताला तोड़कर भीतर दाखिल हुआ और अलमारी से पांच लाख से ज्यादा के जेवर लेकर भाग निकला। कारोबारी के अनुसार, उनका सांवेर रोड पर स्क्रैप का कारोबार है।

पत्नी बेटे के साथ अपने पिता के यहां खंडवा गई है। घर पर मैं और बेटी ही हैं। मैं सुबह कामकाज देखने रोज की तरह सांवेर रोड चला गया। वहीं, बेटी दोपहर में घर पर ताला लगाकर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के यहां चली गई थी। जब वह शाम को घर लौटी तो घर का ताला टूटा देख उसे चोरी की शंका हुई। भीतर जाकर देखा तो अलमारी का लॉक भी टूटा हुआ था और पूरा सामान बिखरा पड़ा था।

अलमारी में रखे जेवर लेकर भाग निकला चोर।
अलमारी में रखे जेवर लेकर भाग निकला चोर।

करीब 20 मिनट घर में रहा चोर
घर की यह हालत देख बेटी ने तत्काल मुझे कॉल कर जानकारी दी। घर पहुंचकर सामान चेक किया तो अलमारी से 5 लाख से ज्यादा के जेवर गायब मिले। इसके बाद पुलिस को कॉल कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काॅलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो एक बदमाश दीवार फांदकर भीतर जाते नजर आया। चोर घर पर करीब 20 मिनट रहा और माल को समेटकर भाग निकला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें