पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंदौर:दवा बाजार में व्यापारी से दिनदहाड़े लूट की कोशिश करने वाला गिरफ्तार, बोला - बहन की शादी में लिया कर्ज जल्दी चुकाना था

इंदौरएक महीने पहले
व्यापारी ने आरोपी को धक्का दिया तो उसने चाकू से लगे पर वार किया और भाग निकला।
  • संयोगितागंज पुलिस ने देर रात रोहन नाकम बदमाश को गिरफ्तार किया, पूछताछ के बाद होगा खुलासा
  • पीड़ित की मेडी मॉल और कपिल केमिस्ट के नाम से दो दुकान, दोपहर में इन्हीं दुकानों पर ही पहुंचे थे
Advertisement
Advertisement

दवा बाजार में दिनदहाड़े चाकू से हमलाकर दवा कारोबारी को लूटने वाले नकाबपोश बदमाश को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। बदमाश ने रुपयों से भरा बैग लूटने के लिए दवा कारोबारी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू उनकी गर्दन, सीने और कंधे पर लगा, हालांकि शोर मचाने पर बदमाश भाग निकला था। गिरफ्त में आए आरोपी राहुल ने बताया कि कर्ज चुकाने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी के मुताबिक, घटना अग्रसेन नगर में रहने वाले 49 साल के कपिल मित्तल के साथ हुई। उनकी मेडी मॉल और कपिल केमिस्ट के नाम से दुकानें हैं। गुरुवार दोपहर में वे कार से उतरकर दुकान की ओर जा रहे थे, तभी पार्किंग में पीछे से एक बदमाश ने गर्दन पर चाकू रखकर रुपयों से भरा बैग झपटने की कोशिश की। उन्होंने धक्का दिया तो बदमाश ने चाकू से गला रेत दिया। खून बहने पर उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर सुरक्षा गार्ड पहुंचा तो बदमाश भाग निकला। 

उन्होंने बताया कि बैग में करीब डेढ़ से दो लाख रुपए थे। घटना के बाद दवा बाजार के दर्जनों व्यापारी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एकजुट हो गए। मौके पर संयोगितागंज टीआई त्रिपाठी पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो वे बंद मिले। इस पर व्यापारी भी कुछ नहीं बोल सके। टीआई ने बताया- पूरे दवा बाजार में सीसीटीवी कैमरे हैं, लेकिन जहां घटना हुई, वहां का कैमरा काम नहीं कर रहा था। पुलिस को बदमाश का एक फुटेज भागते हुए मिला है, वह भी स्पष्ट नहीं था।

बहन की शादी में कर्ज लिया था, उसे ही चुकाना था

पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपी राहुल पिता स्व. सुनील पंचवाल 30 निवासी गणेश मंदिर के पीछे मुराई मोहल्ला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना के समय पहने हुए कपड़े अाैर चप्पल काे जब्त कर आरोपी से पूछताछ की तो उसने बतायाक सालों ने दवाबा जार में सफाई का काम कर रहा है। उसने अपनी बहनों की शादी के समय जो कर्ज लिया था, उसे चुकाने में हर महीने चार हजार रुपए की किस्त जाती है। कर्ज को जल्दी चुकाने के चक्कर में उसने लूट की योजना बनाई। फरियादी ने पूर्व में एक बार आरोपी को चाय पीने के लिए कुछ रुपए बैग से निकालकर दिए थे। तब आरोपी ने बैग में काफी नकदी देख ली थी। तभी से उसके मन मे फरियादी को लूटने की योजना पनप रही थी। आरोपी के खिलाफ 2010 में छोटी ग्वालटोली में मारपीट का एक केस दर्ज है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement