पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापता:इंदौर से बारात लेकर गया ड्राइवर घर नहीं लौटा, परिजन का आरोप ट्रेवल्स संचालक कर रहा गुमराह

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलू के परिजनों को अनहोनी की आशंका, उसकी पत्नी भी गर्भवती है। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • परिजन बोले- ट्रैवल्स संचालक ने पहले कहा कि गोलू सो रहा था, इसलिए बाराती ही गाड़ी लेकर आ गए

नंदा नगर में रहने वाला एक ड्राइवर जबलपुर से संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया। वह बारात लेकर गया था और फिर नहीं लौटा। परिजन जब ट्रैवल्स संचलाक के पास पहुंचे तो वह दो-तीन अलग-अलग कहानियां बता रहा है। परिजन ने पुलिस को शिकायत की है। 

जानकारी के अनुसार नंदा नगर में रहने वाला 30 साल का गोलू पिता शिवजी जाधव लापता हो गया है। वह ड्राइवर है। उसकी मां गुरुवार को परदेशीपुरा थाने पहुंची थी, लेकिन मामला जबलपुर का होने के कारण उसकी शिकायत नहीं ली गई। मां मंजू जाधव ने बताया कि वह 30 जून को चिमनबाग में रहने वाले एक परिवार की बारात लेकर जबलपुर गया था। बुधवार रात 11 बजे बारात इंदौर आ गई, लेकिन गोलू नहीं आया। इस पर परिजन ने पूछताछ की।

उनका कहना है कि ट्रैवल्स संचालक ने पहले कहा कि गोलू सो रहा था, इसलिए बाराती ही गाड़ी लेकर आ गए। फिर कहने लगा कि वह तो वीडियोग्राफी करने वाले के साथ आ गया था, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चला है। गोलू की पत्नी भी गर्भवती है। परिजन को अनहोनी कई आशंका है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें