पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापता:इंदौर से बारात लेकर गया ड्राइवर घर नहीं लौटा, परिजन का आरोप ट्रेवल्स संचालक कर रहा गुमराह

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलू के परिजनों को अनहोनी की आशंका, उसकी पत्नी भी गर्भवती है। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
गोलू के परिजनों को अनहोनी की आशंका, उसकी पत्नी भी गर्भवती है। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • परिजन बोले- ट्रैवल्स संचालक ने पहले कहा कि गोलू सो रहा था, इसलिए बाराती ही गाड़ी लेकर आ गए

नंदा नगर में रहने वाला एक ड्राइवर जबलपुर से संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया। वह बारात लेकर गया था और फिर नहीं लौटा। परिजन जब ट्रैवल्स संचलाक के पास पहुंचे तो वह दो-तीन अलग-अलग कहानियां बता रहा है। परिजन ने पुलिस को शिकायत की है। 

जानकारी के अनुसार नंदा नगर में रहने वाला 30 साल का गोलू पिता शिवजी जाधव लापता हो गया है। वह ड्राइवर है। उसकी मां गुरुवार को परदेशीपुरा थाने पहुंची थी, लेकिन मामला जबलपुर का होने के कारण उसकी शिकायत नहीं ली गई। मां मंजू जाधव ने बताया कि वह 30 जून को चिमनबाग में रहने वाले एक परिवार की बारात लेकर जबलपुर गया था। बुधवार रात 11 बजे बारात इंदौर आ गई, लेकिन गोलू नहीं आया। इस पर परिजन ने पूछताछ की।

उनका कहना है कि ट्रैवल्स संचालक ने पहले कहा कि गोलू सो रहा था, इसलिए बाराती ही गाड़ी लेकर आ गए। फिर कहने लगा कि वह तो वीडियोग्राफी करने वाले के साथ आ गया था, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चला है। गोलू की पत्नी भी गर्भवती है। परिजन को अनहोनी कई आशंका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser