पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो चोर गिरफ्तार:ताला-चाबी बनाने के बहाने कॉलोनियों में रैकी करते, रात में घरों में धावा, बदमाशों के पास से बुलेट और 5 लाख का माल मिला

इंदौर13 दिन पहले
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ताला-चाबी बनाने के बहाने कॉलोनियों में घूमकर चोरी की वारदात करने वाले दो शातिर नकबजन को तेजाजी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी में उपयोग की जाने वाली बुलेट और 5 लाख रुपए का माल मिला है। आरोपी शहर की सुनसान गलियों और कॉलोनियों में रैकी करते और रात में वारदात करते थे। इन्होंने तेजाजी नगर में 3 कनाड़िया थाने में एक चोरी की वारदात की थी।

आरोपियों के पास से यह बुलेट मिली है।
आरोपियों के पास से यह बुलेट मिली है।

एसपी आशुतोष बागरी ने बताया, चोरी और नकबजनी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए टीम बनाई गई थी। सूचना मिली थी कि अनुराधा नगर में दो संदिग्ध व्यक्ति बिना नंबर की बुलेट से काॅलोनी में घूम रहे हैं। वे लगातार अन्य काॅलोनियों में घूमते देखे गए हैं। टीम ने संदेहियों को घेराबंदी कर पकड़ा। उनसे जब नाम पूछा गया, तो आनाकानी करने लगे। इस पर पुलिस ने पूछताछ की, तो उन्होंने अपना नाम नानक पिता धरम सिंह और शेर सिंह उर्फ कालिया पिता तारा सिंह निवासी आकाश नगर होना बताया। उन्होंने बताया कि वे चोरी की नीयत से कॉलोनियों में रैकी कर रहे थे। उन्होंने पटेल काॅलेज के सामने ग्राम रालामंडल, गैलेक्सी पार्क काॅलोनी ग्राम असरावद खुर्द और अनुराधा नगर में सूने मकानों को निशाना बनाया है। यहां से वे सोने - चांदी के आभूषण व नकदी चोरी कर भागे थे।

पुलिस ने करीब पांच लाख रुपए का माल बरामद किया है।
पुलिस ने करीब पांच लाख रुपए का माल बरामद किया है।

यहां से यह सामान चोरी गया

  • फरियादी जितेन्द्र वर्मा निवासी ग्राम रालामंडल के घर से ये 25 फरवरी 21 को एक जोड़ सोने की झुमकी, एक सोने का मंगलसूत्र, 3 जोड़ चांदी की पायजेब, चांदी का कमर का करधोना, एक जोड़ बच्चे के चांदी के कडे़, बच्चे का एक चांदी का कनधोना
  • फरियादी गिरधारी लाल गौहर निवासी गैलेक्सी पार्क ग्राम असरावद खुर्द के घर से 8 जनवरी 2021 को एक जोड़ चांदी की पायजेब, एक सोने का मंगलसूत्र।
  • फरियादी विजय प्रतापति निवासी अनुराधा नगर के घर से 13 दिसंबर 20 को दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ सोने टाॅप्स, एक जोड़ सोने की झुमकी, एक जोड़ चांदी की पायजेब, एक चांदी की चेन, तीन चांदी के छल्ले।

यहां ताला-चाबी बनाने के बहाने उड़ाया माल
आरोपियों ने बताया कि 1 अप्रैल 21 को शाम 5 बजे ग्राम बेगमखेड़ी थाना कनाड़िया में ताला चाभी बनाने के लिए फेरी लगाते हुए फरियादी सुनीता पति सतीश दुबे के घर से तीन सोने की अंगूठी, दो जोड़ी कान की टाॅप्स और चांदी के आभूषण चोरी किए थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी गए एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ सोने की झुमकी अन्य चांदी के आभूषण जब्त किए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें