पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Jeetu Soni News Update, Police Will Present In Court Today After Jitu Soni's Remand Ends

शिकंजे में माफिया:मेडिकल के बाद जीतू सोनी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, पलासिया पुलिस को एक दिन की रिमांड और मिली

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीतू सोनी पर होटल माय होम में बिना मंजूरी के डांस बार चलाने का आरोप है। पुलिस उसे एमवाय अस्पातल लेकर पहुंची। (फाइल)
  • जीतू पर होटल माय होम में 67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं
  • क्राइम ब्रांच ने जीतू को गुजरात में अमरेली जिले के उसके पुश्तैनी गांव धारग्नि से 28 जून को अलसुबह 4 बजे गिरफ्तार किया था
Advertisement
Advertisement

होटल माय होम में 67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरणों में जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी की रिमांड शुक्रवार को खत्म गई। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया।कोर्ट ने जीतू को पलासिया पुलिस को एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया। कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस मेडिकल के लिए उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची। 

जीतू कभी सिर पीटता है तो कभी जमीन पर हाथ पटकता है
पुलिस रिमांड में जीतू सोनी की नौटंकियां जारी हैं। अफसर हनी ट्रैप में पूछताछ करते हैं तो कभी सिर पीटता है तो कभी जमीन पर हाथ पटककर नाराजगी दिखाता है। किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दे रहा। गुरुवार को जीतू की रिमांड का चौथा दिन था, लेकिन अफसर अब तक उससे हनी ट्रैप का कोई राज नहीं उगलवा सके। पलासिया थाने के मानव तस्करी के प्रकरण में भी उसने माय होम होटल में मिली 67 लड़कियों के बयानों को गलत बताकर उन्हें प्रताड़ना की बात से इनकार कर दिया। जब अफसरों ने दयनीय स्थिति में रह रही लड़कियों के कमरों के फोटो और रिकॉर्डिंग में उनकी दुर्दशा दिखाई तो मुंह झुकाकर बैठ गया।

जीतू का बेटा विक्की बोला- पिता के कारोबार में मेरा दखल नहीं

मानव तस्करी, अवैध वसूली व धोखाधड़ी के आरोपों में घिरे जीतू सोनी के साथ उसका बेटा विक्की भी शातिर है। कनाड़िया टीआई आरडी कानवा ने बताया कि विक्की सिर्फ फरारी को लेकर ही जानकारी दे रहा है। पिता के कारोबार या बाकी कारनामों से खुद को अनभिज्ञ बताता है। उसने तो पिता के माय होम के कारोबार में भी दखल न रखने की बात कही है।

जो पति बनते थे, वही एजेंट निकले
जीतू ने बताया कि होटल में युवतियों को एजेंट नहीं, बल्कि उनके परिवार के लोग लाते थे। इस पर पुलिस ने खुलासा किया कि जिन्हें वह युवतियों का पति बताता है, वह सभी एजेंट निकले हैं और ये बयान युवतियों ने कोर्ट में दिए हैं तो वह चुप हो गया और सिर झुका लिया। मामले में पुलिस मानव तस्करी में 41 एजेंटों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। इन्हें ऑर्केस्ट्रा के बैंड लीडर (बैंड मास्टर) से संपर्क कर लाते थे। जीतू इन लड़कियों को इन पर उड़ाए रुपयों के आधार पर रात में ही उनका कमीशन यानी 1 से 2 हजार रुपए देता था।

28 जून को जीतू गुजरात से गिरफ्तार हुआ
होटल माय होम में 67 महिलाओं को बंधक बनाकर रखने, मानव तस्करी, लूट जैसे 64 आपराधिक प्रकरणों में फरार जीतू उर्फ जितेंद्र सोनी को क्राइम ब्रांच ने गुजरात में अमरेली जिले के उसके पुश्तैनी गांव धारग्नि से 28 जून को अलसुबह 4 बजे गिरफ्तार किया था। रविवार को ही उसे इंदौर लाकर कोर्ट में पेश किया गया। 3 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर साैंपा गया। उसे महिला थाने की हवालात में रखा गया है। क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक, महेंद्र सोनी की गिरफ्तारी के बाद जीतू के छह ठिकानों की जानकारी मिली थी।

चार ठिकानों पर 6 टीमों ने दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। इस बीच पुलिस को खबर मिली कि रविवार को जीतू अपने पिता के पुण्यतिथि कार्यक्रम में पुश्तैनी गांव धारग्नि आने वाला है। इस पर पुलिस शनिवार रात ही टूरिस्ट बनकर गांव के मुहाने तैनात हो गई। तड़के 3.30 से 4 बजे के बीच जीतू गांव में आया। टीम ने उस घर को घेर लिया, जिसमें जीतू गया था। यहीं से गिरफ्तार कर उसे टीम इंदौर ले आई। बताते हैं कि जीतू कार्यक्रम अटेंड कर आधे घंटे में निकलने भी वाला था।

दिसंबर 2019 को पुलिस ने मारा था छापा
एक दिसंबर 2019 को पुलिस को सूचना मिली थी कि लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू सोनी और अन्य द्वारा शहर में बिना अनुमति माय होम होटल में डांस बार चलाया जा रहा है। जहां पर कई युवतियां बंधक होकर काम कर रही हैं। होटल में अवैध गतिविधियां भी संचालित की जा रही हैं। इस पर पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने गीता भवन चौराहे के पास बने माय होम होटल में छापा मारा। होटल की तलाशी लेने पर छोटे-छोटे कमरों में 67 युवतियां मिलीं जो अन्य राज्यों की थी और काफी गरीब घरों से थीं। माय होम होटल के मालिक और संचालक द्वारा इन लड़कियों से नाच-गाना कराया जाता था। बाउंसर और अन्य व्यक्तियों के माध्मय से इन युवतियों को बंधक बनाकर उनका यौन शौषण भी किया जाता था।

जीतू पर क्या आरोप हैं
लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू सोनी पर होटल माय होम में बिना मंजूरी के डांस बार चलाने का आरोप है। इंदौर पुलिस ने बताया था कि होटल में कई युवतियों को बंधक बनाकर काम कराया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने दिसंबर में गीता भवन चौराहे के पास होटल में छापा मारा था। जीतू पर आरोप यह है कि अपने डांस बार में अफसर और नेताओं को बुलाकर उन्हें ट्रैप करता था और उनसे पैसा वसूल करता था। इसक बाद प्रशासन ने माफिया अभियान के तहत जीतू का ऑफिस और बंगले तोड़ दिए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement