रेल यात्रियों के लिए काम की खबर:रतलाम मंडल से चलने वाली इंदौर-कोच्चुवेली-इंदौर के टाइम टेबल में बदलाव

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

पश्चिमी रेलवे की कुछ स्पेशल ट्रेनों के टाइम टेबल में बदलाव किया गया है। रेलवे PRO खेमराज मीना के अनुसार पश्चिम रेलवे की कुछ स्पेशल ट्रेनों की गैर-मानसून समय सारणी सोमवार से लागू होने जा रही है। रतलाम मंडल से चलने वाली इंदौर-कोच्चुवेली-इंदौर स्पेशल ट्रेन के समय में सोमवार से गैर-मानसून समय सारणी के अनुसार परिवर्तन किया जा रहा है।

2 नवंबर से हर मंगलवार को (09332) इंदौर-कोच्चुवेली स्पेशल एक्सप्रेस रात 9.40 बजे चलकर, रतलाम मंडल के देवास, नागदा रतलाम व दाहोद होते हुए प्रत्येक गुरुवार दोपहर 3 बजे कोच्चुवेली पहुंचेगी। इसी प्रकार (09331) कोच्चुवेली इंदौर स्पेशल एक्सप्रेस 5 नवंबर से हर शुक्रवार को कोच्चुवेली से 11.10 बजे चलकर रतलाम मंडल के दाहोद, रतलाम, नागदा, उज्जैन, देवास होते हुए रविवार को सुबह 4.40 बजे इंदौर जंक्शन पहुंचेगी। इस ट्रेन के आगमन प्रस्थान समय के अलावा चलने के दिन, कोच कंपोजिशन आदि में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

इधर, रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे समय सारणी के इन परिवर्तनों पर ध्यान दे। और स्पेशल ट्रेनों के चलने के समय, रुकने और संरचना से संबंधित इस वेबसाइट www.enquiry.indianrail.gov.in से भी ले सकते है।