पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Madhya Pradesh Coronavirus Cases 112 Bengali Artisans From Morsali Gali Sent To Quarantine House

कोरोना:मोरसली गली में राशन कहा से आ रहा था पता करेंगे अफसर, क्वारैंटाइन हुए लोगों की हिस्ट्री भी देखेंगे

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम ने कोरोना प्रभावित क्षेत्र टाटपट्टी बाखल से जवाहर मार्ग होते हुए सरवटे बस स्टैंड तक सैनिटाइजेशन किया। यह काम दो ड्रोन, 22 प्रेशर मशीन, 14 ट्रैक्टर, दो फाॅगिंग मशीन से किया। - Dainik Bhaskar
नगर निगम ने कोरोना प्रभावित क्षेत्र टाटपट्टी बाखल से जवाहर मार्ग होते हुए सरवटे बस स्टैंड तक सैनिटाइजेशन किया। यह काम दो ड्रोन, 22 प्रेशर मशीन, 14 ट्रैक्टर, दो फाॅगिंग मशीन से किया।
  • मोरसली गली में 112 लोगों को दो दिन के भीतर क्वारैंटाइन किया गया, पहले दिन 54 और दूसरे दिन 58 लोग

सराफा की मोरसली गली दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने और 112 बंगाली कारीगरों के होम क्वारैंटाइन होने से चर्चाओं में आ गई है। इस गली में दो बड़ी मल्टियां हैं, जिसमें एक में 54 और दूसरी में 58 लोग रहते हैं। दो कोरोना पॉजिटिव और एक अन्य मिलाकर कुल 115 हैं। इन सभी का भोजन एक साथ बनता था। अब अफसर पता लगाएंगे कि इनका राशन आ कहां से रहा था। यदि राशन लॉकडाउन के दौरान भी आ रहा था, तो उसे लाने वाले या सामान भेजने वाले की भी जांच करवाई जाएगी।

  अफसरों का कहना है कि मोरसली गली में 112 लोगों को दो दिन के भीतर क्वारैंटाइन करवा दिया है। इनमें से पहली मल्टी में रहने वाले 54 लोगों के बीच के 2 युवक पॉजिटिव निकले थे, लेकिन अगले दिन सराफा टीआई अमृता सोलंकी ने जांच की तो पता चला कि दूसरी मल्टी वालों के लिए भी इन्हीं के साथ ही भोजन बन रहा था। इसलिए दोनों मल्टियों के लोगों को क्वारैंटाइन के लिए भेजा है। अब पता कर रहे हैं कि इनकी कॉंटेक्ट हिस्ट्री क्या है। ये लोग और किन के संपर्क में थे। इनका राशन कहां से आ रहा था। ये लॉकडाउन के दौरान कहीं निकले तो नहीं। जो दो युवक पॉजिटिव आए हैं, उनकी हिस्ट्री क्या है। उन्हें कैसे हुआ ये संक्रमण। इसके बाद अब पूरी गली को फिर से सैनिटाइज करवाया जाएगा।