कार्रवाई / निगम टीम ने वेयर हाउस पर छापा मारा, 90 कट्‌टे प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद

जब्त ट्रक में 16 टन प्रतिबंधित पॉलिथीन मिली थी। (प्रतीकात्मक फोटो) जब्त ट्रक में 16 टन प्रतिबंधित पॉलिथीन मिली थी। (प्रतीकात्मक फोटो)
X
जब्त ट्रक में 16 टन प्रतिबंधित पॉलिथीन मिली थी। (प्रतीकात्मक फोटो)जब्त ट्रक में 16 टन प्रतिबंधित पॉलिथीन मिली थी। (प्रतीकात्मक फोटो)

  • टीम ने वेयर हाउस के पास पॉलिथीन से भरा ट्रक पकड़ कर एक लाख का जुर्माना लगाया था

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:35 PM IST

इंदौर. निगम की टीम ने पंचकुइया क्षेत्र में वेयर हाउस के पास पॉलिथीन से भरा एक ट्रक पकड़ा था। मामले में ट्रक मालिक पर एक लाख का जुर्माना किया गया था। मंगलवार को टीम ने वेयर हाउस पर छापा मारा तो वहां भी प्रतिबंधित पॉलिथीन के 90 कट्‌टे मिले। 

निगम के स्वास्थ्य अधिकारी गौतम भाटिया ने बताया 24 जून को हमें पंचकुइया क्षेत्र में प्रतिबंधित पॉलिथीन से भरा ट्रक आने की सूचना मिली थी। निगम की टीम के पहुंचने से पहले ही उसे वेयर हाउस से हटाकर दूर खड़ा करवा दिया गया था। हमने ट्रक को जब्त कर ट्रेंचिंग ग्राउंड भेज दिया था। इसमें 16 टन प्रतिबंधित पॉलिथीन मिली थी।

जांच में पता चला यह पॉलिथीन विशाल पिता राधेश्याम साहू निवासी अंबिकापुरी पिपलिया राव ने बुलवाई थी। इस पर टीम ने विशाल पर 1 लाख का अर्थदंड कर राशि वसूली थी। ट्रक से 326 अमानक पॉलीथिन के कट्टे जप्त कर ट्रेंचिंग ग्राउंड भेजी गई थी। मंगलवार को निगम की टीम ने पंचकुइया के वेयर हाउस पर छापा मारा। यह वेयर हाउस पलक जैन के नाम से किराए पर लिया गया था। यहां 90 कट्‌टे पॉलिथीन जब्त की गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना