इंदौर का थप्पड़बाज ASI लाइन अटैच, VIDEO:बाइक पर 3 लड़के देखकर रोका, फिर पीटा; युवक बोला- 500 रुपए नहीं दिए तो गला दबाया

इंदौर2 महीने पहले

इंदौर में ASI ने एक युवक को बीच सड़क पर लात, मुक्के और थप्पड़ों से पीटा। घटना महारानी रोड की है। रविवार की इस घटना का VIDEO सोमवार को सामने आया। युवक का आरोप है कि ASI ने उससे 500 रुपए की डिमांड की। रुपए नहीं दिए तो उसका गला दबाने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद SP आशुतोष बागरी ने ट्रैफिक ASI हरगोपाल पांडेय को लाइन अटैच कर दिया है। साथ ही CSP को जांच के आदेश दिए हैं।

सेंट्रल कोतवाली थाना प्रभारी अशोक पाटीदार का कहना है कि युवक अपने दो और साथियों के साथ एक बाइक पर जा रहा था। एक बाइक पर 3 लोग बैठे देख सेंट्रल कोतवाली थाने के ASI एचजी पांडे ने रोककर कागजात दिखाने को कहा। इस पर बाइक चला रहा रामेश्वर यादव बहस करने लगा। युवक के उकसाने पर ASI ने उसे पीट दिया। इसके बाद डायल-100 को मौके पर बुलाया। पुलिस उसे थाने ले गई।

लोग बोले- पीटना गलत
मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि तीन सवारी थी तो ASI को चालान करना चाहिए था। पीटना और गाली-गलौज करना गलत है। पुलिस को इस तरह लात-घूंसे चलाने का अधिकार नहीं है। सोशल मीडिया पर भी VIDEO पर लोग कमेंट्स कर ASI की इस हरकत को गलत बता रहे हैं।

परिजन ने माफी मांगकर छुड़वाया
पुलिस जब युवक को उठाकर थाने ले गई तो पीछे से परिजन भी पहुंच गए। श्यामनगर निवासी रामेश्वर के पिता भगवान यादव ने पुलिस से माफी मांगी। इसके बाद पुलिस ने युवक को चालानी कार्रवाई करते हुए थाने से जाने दिया।

पैसों की मांग कर गाड़ी की चाबी निकाल ली
रामेश्वर का कहना है कि उसकी रिश्तेदारी में गमी हो गई थी। वो रेलवे स्टेशन पापा की टिकट बुक कराने गया था। पांडे सर ने उसकी गाड़ी रोकी और चाबी निकाल ली। 500 रुपए की डिमांड की। रुपए नहीं देने पर पिटाई की। गला भी दबाया।