पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग चोर:8 साल के बच्चे ने चुराया था गार्डन में शादी समारोह से गहनों से भरा बैग, दुल्हन की ज्वेलरी सहित बैग में 15 लाख रुपए का था सामान

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV में साथी के साथ कैद हुआ था 8 साल का नाबालिग चोर। - Dainik Bhaskar
CCTV में साथी के साथ कैद हुआ था 8 साल का नाबालिग चोर।

कनाड़िया थाना क्षेत्र के प्राइड गार्डन में शादी समारोह से दुल्हन के गहनों से भरे बैग काे चाेरी करने वाले काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चोर 8 साल का नाबालिग है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात काे अंजाम दिया था। बच्चा शादी समारोह के दौरान सूट-बूट पहनकर भीतर घुसा था और स्टेज के पास दुल्हन की मां के 15 लाख रुपए के जेवर से भरा बैग चुरा लिया था। CCTV में बैग चुराने वाला छोटा बच्चा व उसके साथ आया एक युवक भी नजर आया था।

थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि कनाड़िया क्षेत्र के प्राइड गार्डन में 16 फरवरी को चौहान परिवार के यहां शादी समारोह था। इसी दौरान गिफ्ट रूप में दिए गए लिफाफे और सोने चांदी के आभूषण एक बैग में रखे हुए थे। इस बैग को वहां बैठे एक नाबालिग ने चोरी कर लिया था। पुलिस ने मौके से CCTV फुटेज बरामद किए थे। फुटेज में दिख रहा था कि वारदात को एक बच्चे ने दो अन्य के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने जांच की तो पचोर निवासी एक 8 साल का बच्चा पकड़ में आया।

यह है मामला
कनाड़िया पुलिस के मुताबिक चोरी की वारदात बायपास स्थित होटल प्राइड की है। यहां 16 फरवरी को शासकीय शिक्षिका गीता चौहान (52) पति जानेंद्र सिंह चौहान निवासी युक्ति हिल (संपत हिल्स) की बेटी आकांक्षा चौहान का शादी समारोह था। इसी समारोह में सूट-बूट पहनकर एक युवक और 6 साल का बालक घुसा और स्टेज के पास खड़ी गीता चौहान का गुलाबी रंग का बैग चुरा ले गया। शिक्षिका गीता ने बताया कि बेटी आकांक्षा का विवाह समारोह होटल के बेंक्वेट हॉल में था। सवा 10 बजे के दरमियान मैं रिसेप्शन के दौरान अपना गुलाबी रंग का बैग लेकर बेटी व दामाद के साथ स्टेज के पास खड़ी थी। बैग में आशीर्वाद के लिफाफे, सोने का तीन तोले का हार, एक सोने की जंजीर, चार सोने की अंगूठी, चांदी की पायल, 50 हजार नकद, मेरी ननद अशोक छोकर का सोने के जेवर वाला बैग व उसके बैग में रखे 40 हजार नकद रुपए रखे थे। उक्त बैग को ननद ने स्टेज के पास कुर्सी के नीचे रख दिया था। यह चोरी हो गया था।

खबरें और भी हैं...