• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Spa Center Sextortion Racket Update; Two Girls And Nine Boys Arrested By Madhya Pradesh Police

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट:देह व्यापार के लिए थाईलैंड से बुलवाई थी युवती, ग्राहकों से लेता 5 से 10 हजार, युवतियों को बतौर कमीशन देता 2 से 3 हजार रुपए

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मसाज के लिए इस प्रकार से केबिन बनाकर व्यवस्था की गई थी। - Dainik Bhaskar
मसाज के लिए इस प्रकार से केबिन बनाकर व्यवस्था की गई थी।

विजय नगर में स्पा सेंटर के आड़ में चली रही जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी के बाद पुलिस ने यहां मंगलवार को दबिश दी थी। यहां से देह व्यापार में लिप्त 12 युवतियों और 9 युवकों समेत 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले जानकारी सामने आई है। संचालक की मानें, तो वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए तक वसूलता था। वहीं, धंधे में शामिल युवतियों को कमीशन के तौर पर दो से तीन हजार रुपए दिया करता था। इस धंधे के लिए उसने थाईलैंड की लड़कियों को भी नौकरी में रख रखा था।

केबिन में जाते ही व्यस्त होने वाला बोर्ड दरवाजे पर टांग दिया जाता था।
केबिन में जाते ही व्यस्त होने वाला बोर्ड दरवाजे पर टांग दिया जाता था।

एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया, टीम को सूचना मिली थी कि विजयनगर स्थिति ATOMS SPA सेंटर में बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है। यहां विदेशी युवतियों से भी धंधा करवाया जा रहा है। पुलिस ने उक्त सेंटर में छापा मारा। टीम जब भीतर पहुंची, तो केबिन में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। केबिन में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी थी। टीम ने सभी केबिन को सर्च किए, तो यहां से 12 युवतियों और 9 युवक पकड़ में आए। इसमें कुछ विदेशी युवतियां भी थीं।

पुलिस के अनुसार संजय पिता प्रहलाद वर्मा उक्त स्पा सेंटर का कर्ताधर्ता है। इसके अलावा पुलिस ने सचिन, अनिल, प्रदीप, नितेश, योगेश, अजय, नरेन्द्र और मयूर को पकड़ा। संचालक संजय वर्मा ने स्वीकारा कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था, जहां 2 से 3 हजार रुपए कमीशन युवतियों को देह व्यापार के लिए देता था। वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए वह वसूलता था।

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था।
स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था।

इंदौर के अलावा कुछ युवतियां थाईलैंड की रहने वाली हैं। वहीं, कुछ भोपाल और देवास की भी महिलाएं शामिल हैं। थाईलैंड की युवतियों के पास से वीजा नहीं मिले हैं। पुलिस पता कर रही है कि वे आखिर बिना वीजा के भारत कैसे आईं। पता चला है कि स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी होना पता चला है। पुलिस की मानें, तो सभी 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से करीब 25 मोबाइल, नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।

पुलिस ने यहां से 12 लड़कियों समेत 21 लोगों को पकड़ा है।
पुलिस ने यहां से 12 लड़कियों समेत 21 लोगों को पकड़ा है।
खबरें और भी हैं...