पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेल यात्रियों को राहत:इंदौर - अमृतसर ट्रेन 23 फरवरी से सप्ताह में दो दिन तो इंदौर-गांधीनगर 1 मार्च से राेजाना दौड़ेगी, लॉकडाउन के बाद से थीं बंद

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर-गांधीनगर के चलने से गुजरात जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी। - Dainik Bhaskar
इंदौर-गांधीनगर के चलने से गुजरात जाने वाले यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

मार्च में लॉकडाउन लगने के साथ ही बंद पड़ी कुछ और ट्रेनें जल्द ही पटरी पर दौड़ती नजर आएंगी।यात्रियों की परेशानी को देखते हुए रेलवे ने इंदौर से गांधीनगर गुजरात सहित तीन ट्रेनों के संचालन की तैयारी शुरू कर दी है। इसमें शांति एक्सप्रेस, इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस और महू यशवंतपुर एक्सप्रेस जल्द ही पटरी पर दौड़नी शुरू हो जाएंगी। इंदौर गांधी नगर प्रतिदिन तो इंदौर अमृतसर सप्ताह में दो दिन चलेगी।। वहीं, यशवंतपुर ट्रेन सप्ताह में एक दिन जाएगी।

मिली जानकारी अनुसार एक मार्च से इंदौर-गांधीनगर का संचालन प्रतिदिन अपने पहले के समय पर ही होगा। दोनों ओर से ट्रेन रतलाम, गोधरा, अहमदाबाद स्टेशन से होकर गुजरेगी। वहीं, 23 फरवरी से इंदौर - अमृतसर सप्ताह में दो दिन दौड़ेगी। इंदौर से यह ट्रेन मंगलवार और शुक्रवार को रवाना होगी, जबकि अमृतसर से यह ट्रेन गुरुवार और रविवार को संचालित होगी।

मालवा एक्सप्रेस श्रीमाता वैष्णोदेवी से आज से नियमित

महू-इंदौर श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा (मालवा एक्सप्रेस) को रेलवे ने 16 फरवरी से नियमित कर दिया है। अभी ट्रेन सप्ताह में तीन दिन (सोमवार, बुधवार और शुक्रवार) को चल रही थी। वहीं, श्रीमाता वैष्णोदेवी से ट्रेन कल यानी 18 फरवरी से नियमित संचालित होगी। इस ट्रेन के सातों दिन चलने से यात्रियों को काफी फायदा होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें