पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Involved In Half A Dozen Incidents In The City, The Accused Were Running After Seeing The Police, The Soldiers Did Not Leave

इंदौर में आधा KM पीछा कर बदमाशों को पकड़ा:शहर में आधा दर्जन चेन लून की वारदातों में शामिल हैं तीनों बदमाश, पुलिस को देख भाग रहे थे , जवानों ने पीछा कर भवरकुआं के पास पकड़ा

इंदौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी जीतू ,राहुल ,करण - Dainik Bhaskar
आरोपी जीतू ,राहुल ,करण

इंदौर शहर में लगातार हो रही चेन लूट की घटनाओं के बाद पुलिस कप्तान द्वारा लगातार सभी थाना क्षेत्र में पुलिस अधिकारी और कर्मियों को बाइक पर पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। शनिवार देर रात भंवरकुआं पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें बाइक पर जा रहे 3 बदमाशों का आधा किलोमीटर पीछा कर जवानों ने आरोपियों को दबोचा। आरोपी अब तक शहर में आधा दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों से चाकू-पिस्टल भी मिली है। लूटी गई चेन भी बरामद हुई हैं।

आधा किलोमीटर पीछा कर आरोपियों को पकड़ा

जुनी इंदौर सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम तीन इमली के नजदीक भंवरकुआं थाने के खुफिया के जवान धीरेन्द्र राठौर, संदीप श्याम व ओमप्रकाश बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। वहीं पर तीन संदिग्ध आरोपी पुलिस को दिखाई दिए जिस पर पुलिस पार्टी द्वारा उन्हें रुकने को कहा तो आरोपियों ने पुलिस को देख बाइक हाईवे की और भगाना शुरू कर दिया। लगभग आधा किलो मीटर पीछा कर बदमाशों को पकड़ा गया। बदमाशों के पास से पिस्टल चाकू और लूट की चेन भी बरामद हुई है।

दो लिस्टेड बदमाश

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार पकड़े गए आरोपी जीतू करण व राहुल हैं, जिसमें जीतू बाणगंगा थाने का लिस्टेड बदमाश है जिस पर 13 प्रकरण दर्ज हैं। वहीं करण पर पांच अपराधिक मामले दर्ज है। गिरफ्त में आए आरोपी राहुल से पुलिस पूछताछ कर रही है। 2 दिन पूर्व आरोपियों ने संयोगितागंज थाना क्षेत्र में एक छात्रा के गले से चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं महू नाके पर भी एक चेन लूट की वारदात की थी।आरोपियों ने अब तक आधा दर्जन वारदातें कबूली है। पश्चिम एसपी महेशचंद जैन खुद भंवरकुआं थाने पहुंचे थे। उन्होंने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम को 10 हजार रु. का इनाम भी दिया है।

खबरें और भी हैं...