• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Juni Indore Made Yoga Institute, Two Days Out Door Shooting Production Team Also Increased Bouncers

लुकाछिपी-2 की शूटिंग अन्नपूर्णा चौपाटी पर:जूनी इंदौर को बनाया योगा इंस्टीट्यूट, हाउसिंग बोर्ड की रेसिडेंशियल यूनिट में घर तलाशेंगे विक्की-सारा

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर विक्की कौशल अपकमिंग मूवी लुकाछिपी-2 की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं। फिल्म शूटिंग अन्नपूर्णा चौपाटी पर चली। इसे देखने के लिए भीड़ जमा हो गई। कोरोना के डर के चलते प्रोडक्शन टीम को शूटिंग के दौरान बार-बार भीड़ को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहना पड़ा। गुरुवार को अन्नपूर्णा में तैयार घर के सेट में शूटिंग होगी। दो दिन आउटडोर शूटिंग के लिए यहां प्रोडक्शन टीम ने बाउंसर्स भी बढ़ाए हैं।

एक महीने के शेडूयूल में तय शूटिंग के अधिकतर हिस्से फिल्माए जा चुके हैं। अन्नपूर्णा के साथ ही स्नेहलतागंज , राजबाड़ा, खजूरी बाजार, जवाहर मार्ग और अन्य इलाके फिल्म में नजर आने वाले हैं।

मिडिल क्लास फैमिली के बताए विक्की और सारा

फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान को मिडिल क्लास फैमिली का बताया गया है। विक्की कौशल का रोल योगा टीचर और सारा अली खान टीचर हैं। दोनों फिल्म में अपना खुद का घर खरीदने की कवायद करते भी नजर आने वाले हैं। स्नेहलतागंज इलाके में बन रही हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में भी शूटिंग होगी। यहां दोनों कलाकार अपने लिए नया आशियाना ढ़ूंढेंगे। फिल्म दोनों हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में घर खरीदते नजर आएंगे। जल्दी ही, यहां शूटिंग के लिए सेट लगाया जाएगा।

अन्नपूर्णा चौपाटी पर मूवी का सीन फिल्माया गया।
अन्नपूर्णा चौपाटी पर मूवी का सीन फिल्माया गया।

जूनी इंदौर स्थित बड़ा रावला को योगा इंस्टीट्यूट बनाया गया था, जहां विक्की कौशल के सीन फिल्माए गए। इनडोर शूटिंग थी, इसलिए सीन शूट करने में प्रोडक्शन टीम को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई, लेकिन अगले दो दिन आउटडोर शूटिंग में लोगों की भीड़ हो सकती है, जिसे देखते हुए बाउंसर्स के साथ ही पुलिस से भी ज्यादा बल का सहयोग लिया जा रहा है। चौपाटी पर विक्की और सारा के सैर-सपाटे के साथ ही खाने के सीन शूट किए जाएंगे। रात 10 बजे तक यहां शूटिंग चलने की खबर है। इसी चौपाटी पर सीन शूट होंगे।

अमृता सिंह सेट पर होंगी मौजूद
सारा अली खान पिछले महीने से लगातार शूट कर रही है। तबीयत खराब होने से सारा ने दो दिन शूट भी नहीं किया था, सारा की देखभाल के लिए मां अमृता सिंह भी इंदौर पहुंची है। दो दिन से शूटिंग लोकेशन पर सारा के साथ पहुंच रही हैं। आज भी सेट पर पहुंचेगी। कैटरीना कैफ भी इंदौर में ही है।

ये भी पढ़िए:-

सारा-विक्की की 'लुकाछिपी-2' सामने आई:सारा को रात में बाइक पर बैठाकर गाड़ी धकाते दिखे विक्की; कटरीना ने इंदौर के होटल में दी पार्टी

कटरीना शादी के बाद पहली बार इंदौर आईं:पति विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर रिसीव किया; विक्की की फिल्म की चल रही है शूटिंग

इंदौर में विक्की का प्रभु देवा स्टाइल डांस:इंस्टा पर डाला VIDEO, कमेंट्स आए- कटरीना से शादी होने के बाद आदमी ऐसे ही झूमता है