पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी मंच पर सिंधिया के दो रंग:बुरहानपुर की सभा में स्पेशल साेफे पर बैठे, इंदौर की सभा में मंच पर नीचे बैठ कार्यकर्ताओं से बतियाते रहे, बच्चियों को भी दुलारा

इंदौर8 दिन पहले
इंदौर में जमीन पर बैठे सिंधिया, बुरहानपुर में सोफे पर नजर आए।
  • नेपा नगर विस सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के समर्थन में बुरहानपुर में सभा की
  • इंदौर में सांवेर विधानसभा के लिए भापजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के लिए कंपेल में सभा की

स्टार प्रचारक राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को चुनावी मंच पर अलग-अलग अंदाज में नजर आए। दोपहर में वे बुरहानपुर स्थित दर्यापुर के एक खेत में भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के समर्थन में सभा करने पहुंचे। यहां पर उनके लिए मंच पर बैठने के लिए स्पेशल सोफे की व्यवस्था की गई थी। मंच पर उनका महाराजा वाला अंदाज दिखाई दिया।

वहीं, सांवेर में भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट की सभा में वे एक आम कार्यकर्ता की तरह नजर आए। सिंधिया ने यहां कुर्सी पर ना बैठते हुए मंच नीचे बैठ गए और कार्यकर्ताओं से बतियाने लगे। इस दौरान वे मंच से ही सभी को मास्क लगाने की हिदायत देते रहे और बच्चियों को तिलक लगाकर दुलारा। उन्हें नीचे बैठा देख सभी नेता उनके साथ कुर्सी छोड़ नीचे बैठ गए।

सिंधिया के साथ मंच पर भाजपा के सभी नेता नीचे बैठे।
सिंधिया के साथ मंच पर भाजपा के सभी नेता नीचे बैठे।
मंच पर नीचे बैठ बच्चियों को किया दुलार।
मंच पर नीचे बैठ बच्चियों को किया दुलार।

'कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है'

सिंधिया ने कहा- 14 साल में शिवराज सिंह जी ने पूरे मप्र में विकास और प्रगति की एक अलख जगाई थी। मेरे मन में भी एक अलख थी, कांग्रेस के झंडे के साथ मप्र के विकास, प्रगति, जनसेवा, संवेदनशीलता, गरीबों के उत्थान, किसानों के उन्नति की। एक आशा थी, विकासशील, प्रगतिशील सरकार बनाएंगे।

15 महीनों में विकास, प्रगति की लकीर छोड़, कमलनाथजी और दिग्विजयजी ने जेब भरने और भ्रष्टाचार की लकीर खींच दी। मामूली ट्रांसफर के लिए वल्लभ भवन में बोली लगती थी। 10 लाख, 20 लाख, 30 लाख। कलेक्टर, एसडीएम, एसडीओपी, टीआई का ट्रांसफर ऐसे होता था, जहां एक एसपी का ट्रांसफर एक सप्ताह में चार बार। क्या जोड़ी है, वाह रहे वाह। ऐसी जोड़ी राजनीति में नहीं, फिल्मी जगत में होना चाहिए। कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है।

भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के समर्थन में सभा की।
भाजपा प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर के समर्थन में सभा की।
इंदौर के कंपेल में बच्ची को दुलारा और तिलक किया।
इंदौर के कंपेल में बच्ची को दुलारा और तिलक किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें