MLA शुक्ला को मशहूर सिंगर ने यूं दी बधाई:पद्मश्री कैलाश खेर ने जन्मदिन पर बनाया बधाई वीडियो, बोले दिनोदिन प्रगति करो

इंदौरएक महीने पहले

इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के कांग्रेस MLA को देश के मशहूर सूफी सिंगर ने जन्मदिन पर बधाई भेजी। गायक ने वीडियो बनाकर MLA के मोबाइल पर भेजा। जिसके बाद ये बधाई का ये वीडियो उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। दिनभर MLA को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके समर्थकों और कांग्रेस नेताओं का तांता लगा रहा। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के विधायक संजय शुक्ला का बुधवार को जन्मदिन था। जन्मदिन के मौके पर सुबह से उन्हें बधाई देने वालों का आना-जाना लगा रहा। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से लेकर कार्यकर्ता और उनके समर्थक केक, बुके, बड़े-बड़े हार और तोहफे लेकर पहुंचे। इसी बीच उनके मोबाइल पर देश के मशहूर सिंगर पद्मश्री कैलाश खेर ने एक वीडियो में बधाई संदेश भेजा।

वीडियो में ये बोले मशहूर सिंगर खेर
32 सेकेंड के इस वीडियो मैसेज में सिंगर कैलाश खेर ने कहा कि संजय शुक्ला आपका जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं देता हूं। ईश्वर से मेरे महाकाल से मेरे महादेव से यहीं निवेदन है कि जिस प्रकार आप मनुष्य की सेवा कर रहे जनसेवा कर रहे है MLA होकर और लोगों का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे है। इसी तरह से आप दिनों दिन रातों रात प्रगति करिए।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की कैलाश खेर की बधाई
सोशल मीडिया पर पोस्ट की कैलाश खेर की बधाई

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
सिंगर कैलाश खेर के इस वीडियो पर उनके समर्थकों के साथ ही MLA शुक्ला की फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है। जिसके बाद कई लोगों ने इस पोस्ट को शेयर किया। इसके साथ ही कई लोगों ने इस पोस्ट के बाद कमेंट में भी MLA को जन्मदिन की बधाई दी।