पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उपचुनाव में नेताओं के शब्दबाण:विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय को बताया चुन्नू-मुन्नू, कांग्रेस का पलटवार- नुन्नू यानी कैलाश ने बेटे मुन्नू के लिए पूरी पार्टी को दांव पर लगा दिया

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सांवेर की सभा चुन्नू-मुन्न् कहा था। - Dainik Bhaskar
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सांवेर की सभा चुन्नू-मुन्न् कहा था।
  • कांग्रेस नेता नरेंद्र सिंह सलूजा ने कहा- विजयवर्गीय सस्ती लोकप्रियता के भूखे

उपचुनाव में नेता एक-दूसरे पर शब्दबाण भी खूब चला रहे हैं। सांवेर में भाजपा उम्मीदवार तुलसी सिलावट के नामांकन दाखिल करने से पहले सभा में पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और दिग्विजय को चुन्नू-मुन्नू कहा था। विजयवर्गीय के बयान के कुछ देर बाद ही कांग्रेस का पलटवार भी सामने आ गया।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सिंह सलूजा ने कैलाश विजयवर्गीय को नुन्नू और उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय को मुन्नू बता दिया। सलूजा ने कहा- 2018 के विधानसभा चुनाव में इन नुन्नू पर पूरे इंदौर संभाग में भाजपा को जिताने की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन ये नुन्नू महाराज सिर्फ अपने मुन्नू महाराज को जिताने में ही लगे रहे और पूरी पार्टी को संभाग में हरवा दिया।

सलूजा ने आगे कहा- कैलाश विजयवर्गीय भले ही भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बन गए, लेकिन आज भी उनका कद बहुत छोटा है। हल्की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। बड़बोले हैं। सस्ती लोकप्रियता के लिए बड़ी-बड़ी बातें करने का शौक है। वे कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू कह रहे हैं। कहते हैं कि चुन्नू-मुन्नू की सभाओं में भीड़ नहीं होती थी। यदि भीड़ नहीं होती तो 2018 में कमलनाथ मुख्यमंत्री कैसे बनते।