विक्की ने 'कैट' के सामने सारा को पहनाई वरमाला:इंदौर में 'लुकाछुपी-2' के सेट पर शादी की रस्म निभाई, बारात लेकर आए विक्की कौशल

कपिल राठौर/अमित सालगट (इंदौर)4 महीने पहले

इंदौर में इन दिनों फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग चल रही है। सेट पर आज विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी की रस्मों की शूटिंग हुई। ये शादी 'कैट' यानी प्रगत प्रौद्योगिकी केंद्र के सामने स्थित पुष्प वाटिका में हुई। इसके लिए भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया, साथ ही असली शादी की तरह मेहमान भी आए। इस सीन को शूट करते समय बारिश का डर भी बना रहा। कुछ देर के लिए शूटिंग भी रोकना पड़ी।

फिल्म की शूटिंग के लिए आरआर कैट रोड पर पुष्प वाटिका गार्डन में पूरा सेट तैयार किया गया था। इस दौरान कार और बाइक से मेहमानों का आना-जाना भी जारी रहा। शूटिंग के लिए शनिवार को कुछ बाल कलाकार भी सेट पर पहुंचे।

आज विक्की-सारा की शादी के शॉट्स फिल्माए गए।
आज विक्की-सारा की शादी के शॉट्स फिल्माए गए।

दुल्हन बनकर कार से पहुंचीं सारा, विक्की लेकर आए बारात
गार्डन में सारा अली खान को दुल्हन की तरह सजाकर लाया गया। वह कार से उतरीं। विक्की के साथ कई बाराती भी यहां पहुंचे। गार्डन को शनिवार को ऊपर से भी सेट से ढंका गया है। बारिश होने की वजह से यहां कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई। जल्द इसे पूरा किया जाएगा।

कुटुंब न्यायालय का सेट और अस्पताल में हुई थी शूटिंग
तीन दिन से इंदौर में अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग की जा रही है। पहले क्रिश्चियन कॉलेज में कुटुंब न्यायालय का सीन फिल्माया गया। दूसरे दिन गुमाश्ता नगर के अरिहंत अस्पताल में भी फिल्म की शूटिंग हुई। शुक्रवार को स्कीम नंबर 140 में यूनिक अपार्टमेंट में परिवार के साथ सारा का सीन फिल्माया गया।

खबरें और भी हैं...