सारा-विक्की की 'लुकाछिपी-2' सामने आई:सारा को रात में बाइक पर बैठाकर गाड़ी धकाते दिखे विक्की; कटरीना ने इंदौर के होटल में दी पार्टी

इंदौर4 महीने पहले

बॉलीवुड का न्यू मैरिड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ इंदौर में हैं। विक्की और सारा अली खान यहां फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग कर रहे हैं। राजबाड़ा पर लुकाछिपी-2 के दो शॉट्स फिल्माए गए। इसमें विक्की को बैंक से निकलते और उनके दोस्त की गिरफ्तारी के शॉट्स हैं। एक शॉट में विक्की बाइक पर सारा को बैठाकर गाड़ी धकाते नजर आ रहे हैं।

कटरीना कैफ शुक्रवार को इंदौर आईं। विक्की से उनकी शादी को 1 महीना पूरा हो गया है। उन्होंने होटल में फिल्म प्रोडक्शन हाउस और क्रू मेंबर्स को पार्टी दी। होटल पार्क में हुए इस सेलिब्रेशन में केक कटिंग के साथ डांस भी हुआ।

शूटिंग के लिए बंद दुकानें खुलवाई गईं
रविवार को दुकानें बंद होती हैं, पर शूटिंग के लिए दुकानें खुलवाई गईं। यहां एक गली में विक्की कौशल (कपिल) बैंक से पैसे निकालने जाते हैं। दूसरा शॉट खजूरी बाजार के पीछे कुंअर मंडला में लिया गया। इसमें कपड़ों पर इस्त्री करनेवाला एक व्यक्ति जो विक्की का दोस्त है, उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है। इसी वक्त विक्की और सारा गुजरते हैं और पूछते हैं कि इसे क्यों ले जा रहे हैं। यहां काफी भीड़ के कारण स्थानीय पुलिस को भी व्यवस्था करना पड़ी। 10 मिनट के शॉट के लिए रातभर तैयारियां चलती रहीं। सोमवार को शूटिंग बड़ा रावला में चली।

राजबाड़ा में फिल्म के दो शॉट फिल्माए गए।
राजबाड़ा में फिल्म के दो शॉट फिल्माए गए।
सोमवार को रावला में शूटिंग चली।
सोमवार को रावला में शूटिंग चली।
कटरीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है।
कटरीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है।
कटरीना शुक्रवार रात इंदौर आईं।
कटरीना शुक्रवार रात इंदौर आईं।

ये भी पढ़िए:-

कटरीना शादी के बाद पहली बार इंदौर आईं:पति विक्की कौशल ने एयरपोर्ट पर रिसीव किया; विक्की की फिल्म की चल रही है शूटिंग

खबरें और भी हैं...