बैंक में नौकरी दिलाने के बहाने रेप:वर्क फ्रॉम होम के नाम फ्लैट में लिव इन रखा और रेप किया, आठ माह की सैलरी भी नहीं दी

इंदौर6 महीने पहले

महालक्ष्मी नगर में रहने वाली एक छात्रा ने परिचित बैंक अफसर के खिलाफ रेप करने ओर धमकाने का केस दर्ज कराया है। आरोपी ने नौकरी दिलाने के बहाने झांसे में लिया था। फिर घर पर वर्क फ्रॉम होम का कहकर अपने ही फ्लैट में लिव इन में रखा। यहां उसने युवती के साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी बैंक अफसर ने आठ माह की सैलरी भी नहीं दी। पीड़िता अपने घर गई तो वहां जाकर भी धमकाता रहा।

TI संतोष दूधी के मुताबिक 20 साल की छात्रा ने निजी बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर नवनीत कपिल निवासी नव रीजेन्सी गीताभवन के खिलाफ मंगलवार देर रात रेप का केस दर्ज कराया है। पीड़िता बाहर की रहने वाली है। इंदौर में पढ़ाई के साथ जॉब के लिये आई थी। इस दौरान नवनीत ने पहचान निकालकर उसका फायदा उठाया। पुलिस ने मामले में केस कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

अपने अंडर में हेल्थ इंश्योरेंस एजेंट के रूप में बैंक में नौकरी दी
पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसकी डेढ़ साल पहले नवनीत कपिल से सत्यसांई चौराहा स्थित मेट्रो टॉवर पर पहचान हुई थी। यहां नवनीत ने बैंक में जॉब दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान उन्होंने एक दूसरे के नंबर एक्सजेंच कर लिये थे। बाद में नवनीत कपिल मोबाइल पर बात करने लगा। कुछ दिन बाद नवनीत ने बैंक में अपने अंडर में हेल्थ इंश्योरेंस एजेन्ट के रूप में पीड़िता की नौकरी लगवा दी।

घर से काम करने का कहा, फिर अपने ही फ्लैट में रहने का ऑफर दिया

उसने छात्रा को ऑफिस के साथ वर्क फ्रॉम होम करने की बात कही। इसके बाद नवबंर 2020 में पीड़िता को उसने निपानिया स्थित अपने फ्लैट में रहने का ऑफर दिया। पीड़िता ने इस बात से इंकार कर दिया। तब नवनीत ने पीड़िता को डराते हुए कहा कि उसकी जॉब जा सकती है। नौकरी की जरूरत होने के चलते पीड़िता राजी हो गई और नवनीत के फ्लैट में उसी के साथ रहने लगी।

प्यार जताकर 15 दिन बाद किया रेप
पीड़िता के साथ नवनीत कपिल ने फ्लैट पर आने के 15 दिन बिताए। इस दौरान नवनीत ने पीड़िता के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद नवनीत ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही। तो नवनीत कपिल ने भरोसा दिलाया कि वह उसे प्यार करता है शादी करेगा। इस दौरान कई दिनों तक उसके साथ गलत काम करता रहा। कुछ दिन बाद परेशान होकर पीड़िता ने फ्लैट छोड़ने की बात कही। इसे लेकर नवनीत कपिल ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता आठ माह बाद परेशान होकर महालक्ष्मी नगर में अपनी सहेली के यहां आ गई। इस बीच नवनीत ने निपानिया स्थित अपना फ्लेट खाली कर दिया। वह गीता भवन इलाके में किराए का दूसरा फ्लैट लेकर रहने लगा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस दौरान नौकरी के रुपए भी नवनीत ने नहीं दिए।

दोस्तों के साथ थी तो धमकाकर साथ ले गया
पीड़िता ने बताया कि 12 जुलाई 2022 को वह अपने कमरे पर दोस्तों के साथ थी। इस दौरान नवनीत कपिल वहां पहुंचा और मारपीट की। बाद में धमकाकर अपने साथ फ्लैट पर ले गया ओर यहां रेप किया। इसके बाद अगले दिन वह पीड़िता के साथ महालक्ष्मी नगर स्थित उसके घर आ गया। यहां रातभर रुकने के बाद उसके साथ रेप किया। पीड़िता कोचिंग जाने की बात कर वहां से चली गई। नवनीत ने उसे कॉल कर विजयनगर बुलाया और धमकाकर अपने साथ फ्लैट पर ले जाने लगा। इसके बाद पीड़िता परेशान हो गई और अपने दोस्तों को लेकर मंगलवार देर रात थाने पहुंची। यहां नवनीत के खिलाफ केस दर्ज कराया।