घर में घुसकर लूट करने वाला पकड़ाया:खरगोन के गुंडे ने इंदौर में गैंग बनाई, सोशल मीडिया पर पोस्ट करता था धमकी भरे वीडियो

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर पुलिस ने मदीना नगर में घर में घुसकर लूट करने वाले गुंडे को पकड़ा है। वह खरगोन का रहने वाला है। उसने यहां गैंग बना रखी है। सोशल मीडिया पर धमकी भरे वीडियो पोस्ट करता था। आजाद नगर इलाके में मदीना नगर में शहनाज बी के घर में घुसकर समीर पठान उर्फ कौशर, भय्यू उर्फ सुरीला और इनके साथी ने लूटपाट की थी। समीर कौशर का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पुलिस को मिला है। इसमें वह युवकों को बरगलाकर अपराध की दुनिया में लाया और गैंग बनाने की बात कर रहा है।

समीर कुछ समय पहले ही आजाद नगर इलाके में आया और युवाओं की गैंग तैयार की। क्षेत्र में नशाखोरी, अवैध वसूली और अड़ीबाजी करने लगा। पुलिस ने समीर और उसके साथी साहिल को भी पकड़ा है। वह भी वारदात में शामिल था। अभी इस मामले में बदमाश भय्यू उर्फ सुरीला और अन्य की गिरफ्तारी होना बाकी है। उज्जैन के बदमाश दुर्लभ कश्यप की तरह समीर ने भी गैंग बनाकर सोशल मीडिया पर उसका प्रचार-प्रसार कर लोगों में भय पैदा करने की कोशिश की। एक वीडियो में वह कहता हुआ नजर आ रहा है कि पीछे बैठे मेरे यारों, सबके हाथों में एके-47 हथियार हो। वीडियो में उसके पीछे बदमाशी करने वाले युवकों की टोली भी नजर आ रही है।

यह था मामला
शहनाज बी ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया था कि बदमाशों ने घर में घुसकर गुंडागर्दी की। उन्हें चाकू और तलवार दिखाई। इतना ही नहीं फायर भी किए। घर में रखे सोने-चांदी के जेवर लूट ले गए। उन्होंने बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।