• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Kisan Andolan Delhi; Madhya Pradesh Youth Congress Will Pay Tribute To Farmers Who Martyred Agitation

युवक कांग्रेस का नया अभियान:देशभर से इकट्ठा मिट्टी से भारत का मानचित्र तैयार किया जाएगा, धार जिले से शुरू हुआ अभियान

इंदौर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस से चर्चा करते युवा कांग्रेस नेतागण - Dainik Bhaskar
प्रेस से चर्चा करते युवा कांग्रेस नेतागण
  • किसान आंदोलन में करीब 60 किसान शहीद

दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को युवा कांग्रेस एक मुट्ठी मिट्टी शहीदों के नाम आंदोलन से श्रद्धांजलि देगी। इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता कर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीवी श्रीनिवास सहित कई नेताओं ने यह दी जानकारी।

युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन में करीब 60 से अधिक किसान सरकार की हठधर्मिता के कारण शहीद हुए हैं। जिनकी शहादत को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए देश के हर जिले से कांग्रेस एक मुट्ठी मिट्टी लेगी और देश की राजधानी दिल्ली में काश्मीर से कन्याकुमारी की मिट्टी से देश का मानचित्र किसानों के सम्मान में बनाया जाएगा। प्रेस वार्ता के दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, युवा कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अल्लावरु, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, आगर विधायक विपिन वानखेड़े व इंदौर मीडिया प्रभारी मौजूद रहे।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीवी श्रीनिवास ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस का युवा किसान आंदोलन के साथ है। इस आंदोलन का समर्थन करता है। वहीं, सवाल के जवाब में उन्होंने कांग्रेस में राहुल गांधी के नेतृत्व की तारीफ की और कहा कि देश को बचाने के लिए राहुल गांधी एकमात्र विकल्प है।

आगर से नवनिर्वाचित विधायक विपिन वानखेड़े ने भी पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए और इंदौर के मीडिया को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यहां के मीडिया ने मुझे विधायक बनने में सहयोग किया है। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि हम सरकार को चेन से सोने नही देंगे। एक मुट्ठी मिट्टी अभियान की विधिवत प्रदेश के धार जिले से शुरुआत की गई है। वही इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अडानी, अंबानी के लिए केवल सरकार है क्या, राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे वही देश का विकास करेगे सहित अन्य मुद‌दों पर भी बात की।

खबरें और भी हैं...