पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मैरिज गार्डन संचालक के बेटे पर केस:चाकू दिखा कंस्ट्रक्शन कारोबारी के बेटे के अपहरण की कोशिश

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्रा को कमेंट्स करने को लेकर विवाद

शहर के एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी ने मैरिज गार्डन संचालक के बेटे के खिलाफ चाकू दिखाकर अपने बेटे का अपहरण करने की कोशिश करने का केस दर्ज कराया है। संयोगितागंज टीआई राजीव त्रिपाठी के अनुसार कंस्ट्रक्शन कारोबारी नवीन जैन ने बताया कि नौवीं में पढ़ने वाला बेटा जीपीओ के पास स्थित सेंट्रल कॉफी हाउस के बाहर दोस्तों के साथ बैठा था, तभी आरोपी फैजल खान (20) दोस्तों के साथ पहुंचा और चाकू के बल पर उसे जबरदस्ती कार में बैठाने लगा, तभी बेटे के दोस्त ने हमें सूचना दी। हम लोग तुरंत वहां पहुंचे।

इस बीच फैजल ने बेटे और उसके दोस्त के साथ हाथापाई भी की। टीआई के मुताबिक, दोनों पक्षों में विवाद एक छात्रा को कमेंट्स करने को लेकर चल रहा है। फैजल के पिता यूनुस खान ने थाने में फरियादी छात्र के पिता के पैर पकड़कर माफी मांगी, लेकिन वह केस दर्ज कराने पर अड़े रहे।

आरोपी छात्र लंदन से बीबीए कर रहा
कारोबारी ने बताया कि फैजल उनके बेटे को दो बार धमका चुका है। टीआई ने बताया कि आरोपी फैजल लंदन से बीबीए कर रहा है। लॉकडाउन होने से यहीं पिता के पास रह रहा है। इसके पिता का कनाड़िया रोड पर मैरिज गार्डन है। कुछ दिन पहले फैजल ने एक होटल के कमरे में नोट उड़ाने का खुद का वीडियो वायरल किया था। इसमें भी उस पर केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें