इंदौर पुलिस का महिलाओं पर लाठीचार्ज VIDEO:गाय का बाड़ा हटाने पहुंची निगम टीम, लोगों ने छत से पथराव किया; पुलिस ने चलाए डंडे

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर में नगर निगम की रिमूवल टीम पर हीरानगर इलाके में पथराव हुआ। गाय का बाड़ा हटाने गई टीम पर परिवार ने घर की छत से पत्थर फेंके। हीरानगर थाने के SI संजय धुर्वे और एक निगमकर्मी को पत्थर लगे। हालांकि, गंभीर चोट किसी को नहीं आई। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर कार्रवाई की। निगम ने बाड़ा तोड़ते हुए गायों को गोशाला भेज दिया। इसका VIDEO अब सामने आया है। इसमें पथराव तो होता दिख ही रहा है, पुलिस भी महिलाओं पर डंडे चलाते नजर आ रही है।

अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि बंशीलाल ने अवैध बाड़ा बनाकर पांच गाय पाल रखी थीं। हमारे पास लगातार लोगों की शिकायतें आ रही थीं। शुक्रवार को टीम बाड़े के पास पहुंची तो बंशीलाल के परिवार ने घर से पत्थरबाजी शुरू कर दी। हीरानगर थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। बाद में TI सतीश पटेल ने पहुंचकर मामला शांत कराया। इस केस में एक नया VIDEO सामने आया है। इसमें पुलिस वाले महिलाओं से अभद्रता और उन पर डंडे चलाते दिख रहे हैं।

हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने बल प्रयोग कर समझाया।
हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने बल प्रयोग कर समझाया।

निगमकर्मी की हो चुकी है हत्या
आवारा पशु पकड़ने को लेकर 2017 में निगमकर्मी शुभम कुशवाह की हीरानगर इलाके में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। नगर निगम ने पुलिस के साथ मिलकर आरोपियों के घर और बाड़े तोड़े थे। तब शहर में बड़े स्तर पर मुहिम चल रही थी। जूनी इंदौर और अन्नपूर्णा इलाके में भी जानवर पालकर आवारा छोड़ने वाले लोग निगम टीम पर हमला कर चुके हैं।

VIDEO देख PRO बोले- ये घटना तो हुई ही नहीं
मामले में नगर निगम के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र गरोठिया ने बताया निगम के कर्मचारियों के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई। नगर निगम और बंशीलाल के परिवार की ओर से पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई।

खबरें और भी हैं...