पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना:लोन देने में हो रही ढीलपोल, 60 आवेदकों ने बैंक में किया हंगामा

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत लोन देने में बैंक लगातार असहयोग कर रहे हैं। इससे परेशान 60 से ज्यादा हितग्राहियों ने गुरुवार को सेंट्रल बैंक में हंगामा किया। सूचना मिलने पर अपर आयुक्त मौके पर पहुंचे और बैंक मैनेजर से बात की।

अपर आयुक्त शृंगार श्रीवास्तव ने बताया सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 140 प्रकरण लोन के लिए भेजे थे, लेकिन धीमी गति से कार्य करने पर गुरुवार को 60 से ज्यादा आवेदक बैंक पहुंच गए और नारेबाजी की। अपर आयुक्त ने बैंक मैनेजर से कहा यह शासन की योजना है। इसे प्राथमिकता दी जाना चाहिए। इस पर बैंक ने अतिरिक्त स्टाफ लगाकर एक ही दिन में 50 लोगों को लोन देने का आश्वासन दिया।

पूर्व पार्षद के मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान
गरीबों को लोन के लिए परेशान किए जाने पर पूर्व पार्षद दीपक जैन टीनू ने एचडीएफसी बैंक की दो ब्रांच में धावा बोला था। उन्होंने बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को इस समस्या की जानकारी दी। इस पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बैंकों से बात कर तत्परता से लोन दिलवाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें