पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिल्मी स्टाइल में लूट:टॉय शॉप में घुसे 3 बदमाश, गन दिखाकर दुकानदार से बोले- क्या मुझे नहीं पहचानता फिर लूट ले गए ई- बाइक

इंदौर2 दिन पहले
तीनों अपराधियों में से एक के पास गन थी, जो लाल जैकेट पहना हुआ था। भास्कर आपको बंदूक लिए उस आरोपी की एक्सक्लूसिव तस्वीर दिखा रहा है।

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में गिफ्ट आइटम की दुकान पहुंचे तीन बदमाशों ने व्यापारी को पिस्टल अड़ाकर लूट लिया। दुकान से बच्चों की बाइक भी लूट ले गए। लूट की यह घटना फिल्मी अंदाज में हुई। बदमाशों के हाथ में शराब की बोतल भी थी। दुकान से सामान पसंद करने के बाद उन्होंने जेब से पिस्टल निकाली और दुकानदार से बोले- 'क्या मुझे पहचानता नहीं है'। बदमाश नशे में धुत थे। एक के पास हथियार था। बदमाश इलेक्ट्रिक बाइक लेकर भाग गए। दुकान में खड़े युवक ने घटना को मोबाइल में कैद कर लिया। तीनों में से लाल जैकेट पहने बदमाश के हाथ में पिस्टल थी, उसी ने व्यवसायी को धमकाया।

दुकान में मौजूद लोगों से पूछा गाड़ी का भाव

तिलक नगर पुलिस के अनुसार वारदात टॉय माल नामक दुकान पर हुई। व्यापारी नावेद ने बताया वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए। उनसे पूछा क्या चाहिए, तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली। इस दौरान पिस्टल का एक छर्रा (पाॅइंट) नीचे गिरा। बदमाश ने उसे उठाकर फिर पिस्टल में लोड किया और बोला- हमें गिफ्ट आइटम चाहिए। आज मेरे बच्चे का जन्मदिन है। उसे गिफ्ट में बाइक देना है। तभी एक बदमाश ने गिफ्ट बाइक उठाई। फिर तीनों बाहर जाने लगे।

नावेद भी उनके पीछे आया और हिम्मत कर उन्हें बाहर रोककर बाइक के रुपए मांगे। तभी बदमाश ने फिर नावेद को गन पाॅइंट पर लेकर कहा तू जानता नहीं हमको। हम कौन हैं। अगर आपने पैसे मांगे तो यहीं उड़ा देंगे। फिर बदमाश भाग गए। घटना के तुरंत बाद नावेद ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और फुटेज खंगाले। पुलिस का मानना है आरोपी आसपास के हो सकते हैं। इसलिए घेराबंदी की जा रही है।

नशे में धुत थे बदमाश, 12000 की इलेक्ट्रिक बाइक ले गए

जावेद खान ने बताया कि व्यवसायी खिलौने की दुकान पर बैठे थे। उसी वक्त तीन बदमाश शराब के नशे में धुत दुकान में दाखिल हुए और दुकान में मौजूद लोगों से गाड़ी के भाव पूछने लगे। गाड़ी 10 और 7 हजार रुपए की बताने के बाद उनमें से एक ने जेब से पिस्टल निकाली। आरोपी मौके से 12000 रुपए की इलेक्ट्रिक बाइक लेकर फरार हो गए। दुकानदार की शिकायत पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser