• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Leaders And Officers Dancing With Safai Mitras, Respect To Real Heroes; Pledge To Come Number One Again Next Time

नंबर वन के जश्न में झूमा इंदौर, VIDEO:सफाई मित्रों के साथ नाचे नेता और अफसर, रीयल हीरोज का सम्मान; बोले- फिर बनेंगे नंबर वन

इंदौर6 महीने पहले

देश में लगातार पांचवीं बार सफाई में नंबर वन रहे इंदौर में जमकर जश्न मन रहा है। सफाई में पंच लगाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले रीयल हीरो के सम्मान के लिए मंगलवार को समारोह रखा गया। नगर निगम के अफसर और नेता इस दौरान सफाई मित्रों के साथ डांस किया। इस आयोजन में आदिवासी कलाकार भी शामिल हुए।

इंदौर को नंबर 1 बनाने में सफाई कर्मचारियों के योगदान को देखते हुए उन्हें मंगलवार को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में सम्मानित किया गया। इसमें सांसद शंकर लालवानी, भाजपा के सभी विधायक, निगम आयुक्त प्रतिभा पाल सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में आदिवासियों के साथ सफाई मित्रों ने भी नृत्य किया।
कार्यक्रम में आदिवासियों के साथ सफाई मित्रों ने भी नृत्य किया।

आदिवासी गानों पर झूमे नेता, अधिकारी
इस आयोजन में सभी सफाईकर्मियों के लिए भोजन की व्यवस्था भी की गई थी। जिसमें उन्हें प्रमाण पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। इस दौरान नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी, पूर्व महापौर और अन्य नेताओं सहित आदिवासियों के साथ जमकर नाच गाना किया गया। उन्होंने अगली बार भी यहां नंबर 1 आने की शपथ ली।

60 के लगभग सिटी बस लगाई
शहर में नगर निगम में छोटे बड़े करीब 12 हजार से अधिक कर्मचारी और अफसर हैं। कुछ अपने निजी वाहनों से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे, जबकि सफाईकर्मियों के लिये अपर आयुक्त संदीप सोनी ने लाने ले जाने के लिए सिटी बसों की व्यवस्था की थी। सुबह से अलग-अलग जोन में करीब 60 के लगभग सिटी बसों से सभी को कार्यक्रम स्थल पर लाया गया था।

खबरें और भी हैं...