पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:होटल-रेस्त्रां भी खोलने दें, हजारों का रोजगार जुड़ा है : एसोसिएशन

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संक्रमितों के ठीक होने के साथ ही नए मरीज भी सामने आ रहे हैं। कबूतर खाना क्षेत्र में नए केस का पता चलते ही टीम सैंपल लेने पहुंची।
  • एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा है - जब अधिक भीड़ इकट्‌टा होने वाली 56 दुकान के संचालन की मंजूरी प्रशासन ने दी तो होटल-रेस्त्रां को भी मंजूरी मिलना चाहिए

56 दुकान खोलने की मंजूरी मिलने के बाद अब होटल व रेस्त्रां के भी पूरी तरह संचालन की मंजूरी देने की मांग उठ रही है। होटल व रेस्त्रां एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा है कि जब अधिक भीड़ इकट्‌टा होने वाली 56 दुकान के संचालन की मंजूरी प्रशासन ने दे दी तो होटल-रेस्त्रां को भी मंजूरी मिलना चाहिए। यहां तो संक्रमण का खतरा और भी कम है, क्योंकि टेबल दूर कर दी जाएंगी। इस संबंध में मप्र शासन ने भी गाइडलाइन जारी कर मंजूरी देने का कहा है। ऐसे में रेस्त्रां से केवल टेकअवे की मंजूरी उचित नहीं है। यह सेक्टर हजारों लोगों को रोजगार देता है, इसलिए इसके संचालन की मंजूरी मिलना चाहिए। एसोसिएशन द्वारा प्रशासन के सामने मांग रखे जाने के बाद माना जा रहा है कि आपदा प्रबंधन की बैठक में चर्चा कर इस पर कोई फैसला लिया जा सकता है।

एक साल के मासूम से लेकर 90 साल की वृद्धा सहित 92 मरीज स्वस्थ हुए

रविवार को दो अस्पतालों से 92 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। अरबिंदो अस्पताल से 63 और इंडेक्स अस्पताल से 29 मरीज डिस्चार्ज हुए। अरबिंदो से एक साल के बच्चे से लेकर 90 साल की वृद्धा सहित 62 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती। सभी लोगों ने डॉक्टर व स्टाफ काे धन्यवाद दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें