पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे में विवाद:युवती से छेड़छाड़ की बात पर प्रेमी ने पड़ोसी को ऐसा पीटा कि हो गई मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भंवरकुआं क्षेत्र स्थित एक बिल्डिंग में रहने वाली युवती ने पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस पर उसके प्रेमी ने युवक की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। भंवरकुआं टीआई संतोष दूधी के अनुसार मृतक का नाम 40 वर्षीय प्रेम पिता मल्लू चंदेल निवासी 24 कमला नगर नेमावर रोड है, जबकि आरोपी उसका पड़ोसी 24 वर्षीय पवन काग पिता भानु सिंह निवासी कमला नगर नेमावर रोड है।

प्रेम अपनी पत्नी उर्मिला तथा दो बच्चियों के साथ कमला नगर स्थित राहुल तिवारी की मल्टी के फर्स्ट फ्लोर पर किराए से रहता था। पुलिस के अनुसार टॉयलेट जाने को लेकर हुए विवाद में युवती ने पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस पर पवन नशे में प्रेम के कमरे में पहुंचा।

उसे लात-घूसों से मारते हुए बाहर लाया। फिर दीवार व पिलर में उसके सिर को बार-बार ठोंका। प्रेम की पत्नी व बच्चियों ने बीच बचाव किया। फिर पति को मामूली चोट आना समझकर घर में ले जाकर सुला दिया। गुरुवार शाम को अचानक घायल प्रेम को उल्टियां हुईं। वह बेहोश हो गया। फिर उसे पत्नी पत्नी एमवायएच ले गई। यहां डॉक्टरों ने प्रेम को मृत घोषित कर दिया। उधर, पुलिस ने मर्ग कायम कर पवन को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...