पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थाने पर बवाल:शादी के 25 दिन बाद ससुराल से गायब हो गई दुल्हन, परिजन ने घेरा थाना, बोले- आमिर ले गया है उसे..

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने के बाहर बैठे परिजन - Dainik Bhaskar
थाने के बाहर बैठे परिजन

आजाद नगर थाने में गुरुवार दोपहर कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया। इनका कहना था कि महज 25 दिन पहले जो हमारे घर पर दुल्हन बनकर आई थी, उसे तीन लोग ले गए है। परिजनों ने थाने का घेराव किया और धरने पर बैठ गए। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस इस दुल्हन को तलाश रही है।

आजाद नगर सीएसपी आलोक सिंह के अनुसार 5 दिसंबर को मूसाखेड़ी निवासी 24 वर्षीय दुल्हन घर से लापता हो गई थी। मामले में पुलिस परिजनों द्वारा दिए गए सीसीटीवी और कॉल डिटेल के आधार पर दुल्हन को तलाश रही है। तीन दिन बाद भी दुल्हन का पता नहीं चलने पर परिजन थाने में जानकारी लेने पहुंचे थे। परिजन का आरोप है कि आमिर नामक युवक उसे अपने साथ लेकर गया है।

परिजनों के अनुसार दुल्हन खुडैल की रहने वाली है। 11 दिसंबर को उसकी शादी मूसाखेड़ी में हुई थी। 5 जनवरी को वो अपने ससुराल से चिड़ियाघर घूमने जाने का कहकर निकली थी। वो शाम को अपनी सहेली के साथ जू से घर लौटी थी। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक कॉल आया और वो उसी हालत में फिर से बाहर निकल गई। रात तक घर नहीं लौटी तो उसकी तलाश कर थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई। अपने स्तर पर हमने पड़ताल की तो क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कार सवार कुछ लोग कैद हुए, जिनके साथ दुल्हन गई है। हमें शक है कि आमिर नामक युवक ही उसे बहला फुसला आकर ले गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें