• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore Juvenile Home Case | Madhya Pradesh Indore Chowkidar Beaten At Juvenile Home In Hiranagar

इंदौर में विशेष गृह से भागे 7 बाल अपचारी:पानी पीने के बहाने कमरे से बाहर निकले; चौकीदार को बंधक बनाया, गार्ड को भी पीटा

इंदौर6 महीने पहले

हीरानगर इलाके की विशेष गृह इकाई से रविवार रात को सात बाल अपचारी भाग गए। भागने से पहले सभी ने चौकीदार और गार्ड की पिटाई भी की। रात में उन्होंने कमरे में पानी नहीं होने का बहाना किया था। इसी बहाने से वे बाहर निकले और चौकीदार को धक्का देकर गिरा दिया। फिर मेन गेट का ताला तोड़कर फरार हो गए। हीरानगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन बच्चों को पकड़ नहीं पाई है।

विशेष गृह इकाई के अधीक्षक राजीव द्विवेदी ने बताया कि घटना रविवार रात करीब 11 बजे की है। एक अपचारी ने चौकीदार सचदेव से कमरे में पानी खत्म होने की बात कही थी। इनकी बात मानकर सचदेव ने गेट खोल दिया, तभी अंदर से और अपचारी बाहर निकले। सभी ने मिलकर सचदेव की पिटाई कर दी। उसे बंधक बना लिया। शोर सुनकर गार्ड अब्दुल वहां पहुंचा, तो बाल अपचारियों ने उस पर भी हमला कर दिया। अब्दुल को घायल कर सभी सातों अपचारी मौके से फरार हो गए।

भिंड, ग्वालियर, उज्जैन ओर भोपाल के हैं बाल अपचारी
द्विवेदी के मुताबिक नाबालिग होते हुए अपराध करने के दौरान मजिस्ट्रेट उन्हें विशेष गृह इकाई में रहने की अनुमति देते हैं। इसके कारण उन्हें यहां रखा गया था। भागने वाले सभी बाल अपचारी 18 से 21 वर्ष के उम्र के हैं। ये सभी भिंड, ग्वालियर, उज्जैन और भोपाल से आए हैं। सभी पर गंभीर मामले दर्ज हैं। इन पर कोर्ट में प्रकरण विचाराधीन है। पुलिस ने इन शहरों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है।

खबरें और भी हैं...