पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामूली बात पर चली गई जान:कॉमन बाथरूम के गेट को दिया धक्का, भीतर मौजूद युवती ने प्रेमी को बताया, प्रेमी ने पड़ोसी को पीटा, दीवार पर सिर ठोंका, अगले दिन मौत

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पवन ने प्रेम को इतना पीटा की अलगे दिन उसे उल्टी हुई और वह बेहोश हो गया। - Dainik Bhaskar
आरोपी पवन ने प्रेम को इतना पीटा की अलगे दिन उसे उल्टी हुई और वह बेहोश हो गया।

इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र स्थित एक बिल्डिंग में रहने वाली युवती ने पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इस पर उसके प्रेमी ने युवक की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। विवाद कॉमन बाथरूम को लेकर हुआ था। युवती बाथरूम में थी और पड़ोसी ने गेट पर धक्का दे दिया, जिससे गेट खुल गया। युवती को लगा कि उसने ऐसा जानबूझकर किया और इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा की बात हाथापाई तक पहुंच गई। प्रेमी ने पड़ोसी को पिल्लर और दीवार में घुसा-घुसाकर मारा।

भंवरकुआं टीआई संतोष दूधी के अनुसार मृतक का नाम 40 वर्षीय प्रेम चंदेल पिता मल्लू चंदेल निवासी 24 कमला नगर नेमावर रोड है। जबकि आऱोपी उसका पड़ोसी 24 साल का पवन काग पिता भानु सिंह निवासी 24 कमला नगर नेमावर रोड स्थाई पता भीकनगांव जिला खरगोन है। प्रेम चंदेल अपनी पत्नी उर्मिला तथा दो बच्चियों के साथ कमला नगर स्थित राहुल तिवारी की मल्टी के फर्स्ट फ्लोर पर किराए से रहता था। वह अगरबत्ती कंपनी में मजदूरी करता था। मल्टी के फर्स्ट फ्लोर पर चार कमरे बने हुए हैं। इन चारों कमरों के टॉयलेट व बाथरूम कॉमन है। प्रेम के कमरे के पास आरोपी पवन और उसकी गर्लफ्रेंड अंजलि के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है। पवन बारदान कंपनी में ठेकेदारी करता है।

5 मई की रात करीब 9 बजे मृतक प्रेम चंदेल बाथरूम गया और उसने गेट का धक्का दिया तो वह खुल गया। बाथरूम में भीतर आरोपी पवन की अंजलि थी। बाहर निकलकर उसने अपने प्रेमी पवन को यह बात बताई। प्रेमी पवन नशे में प्रेम चंदेल के कमरे में पहुंचा और उस पर लात घूसों से हमला कर दिया। उसने दीवार और पिलर से उसके सिर को बार-बार चोट पहुंचाई।

उस समय प्रेम की पत्नी और बच्चियों ने बीचबचाव किया। उस दौरान लगा कि प्रेम को मामूली चोट लगी है, इसलिए मृतक की पत्नी ने रात को पुलिस को सूचना नहीं दी। न ही कोई उपचार करवाया और उसे सुला दिया। गुरुवार शाम को अचानक घायल प्रेम को उल्टियां होने लगी और वह बेहोश हो गया। पत्नी उसे ऑटो रिक्शा से एमवायएच लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने प्रेम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं, मर्ग कायम कर पवन को हिरासत में ले लिया।

खबरें और भी हैं...