पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपनों से ठगी:तांत्रिक भतीजे ने मौसी को दिखाया पितृदोष और तंत्र क्रिया का डर; पूजा के नाम पर लिए 4.5 लाख, कहा - डबल हो जाएंगे रुपए

इंदौरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कपाली बाबा के खिलाफ पुलिस ने हाल ही में रेप का केस भी दर्ज किया है।

द्वारिकापुरी पुलिस के पास अपनों द्वारा ही ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। महिला ने पुलिस से शिकायत की है, उसी के तांत्रिक भतीजे ने ठगा है। उसने मौसी को रुपए डबल करने का झांसा देकर साढ़े 4 लाख रुपए ठग लिए। उसने पितृ दोष का साया बताकर पहले परिवार को डराया फिर मौसी से यह कहते हुए रुपए ले लिए, पूजा के बाद रुपए डबल हो जाएंगे। जब मौसी ने रुपए मांगे तो, धमकाने लगा। मामले में महिला ने एसपी को शिकायत की, तब केस दर्ज हुआ।

मल्हारगंज पुलिस ने गणेशगंज में निवासी 50 वर्षीय महिला की शिकायत पर तेजाजी चौक निवासी कपाली के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया है। महिला के पति ने बताया, आरोपी उनकी साली का बेटा है और तंत्र क्रिया करता है। उसने परिवार को यह कहते हुए झांसे में लिया, आप पर पितृ दोष और बुरी आत्माओं का साया है। यदि पूजा हो जाए, तो बाधा हट जाएगी। इसके बाद उसने पूजा की। आरोपी ने कहा- तेरे बेटों की शादी हो जाएगी, तो घर के रुपए चले जाएंगे, इसलिए मैं उसे पूजा करके डबल कर देता हूं। मौसी झांसे में आ गई। पूजा के नाम पर उसे 4.50 लाख रुपए दे दिए। जब उससे रुपए मांगे तो उसने कहा कि पहली पूजा सफल नहीं हुई, एक और पूजा करनी होगी। इसके लिए 3 लाख और लगेंगे। इसके बाद रुपया डबल हो जाएगा। यह सुन मौसी को सबकुछ समझ आ गया। उसने गुस्सा करते हुए रुपए मांगे।

आरोपी धमकाने लगा और बोला कि क्या लिखा-पढ़ी है कि रुपए मैंने लिए हैं। मौसी ने उसे वह रिकाॅर्रिंग सुनाई, जिसमें आरोपी की मां पैसे देने की बात स्वीकार कर रही है। उसने तंत्र क्रिया करने की धमकी दी, तो परिवार चुप बैठ गया। करीब 15 दिन पहले आरोपी के खिलाफ द्वारिकापुरी थाने में युवती ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। इसके बाद मौसी का डर कुछ कम हुआ। वह परिवार के साथ एसपी के पास पहुंची। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser