पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में हमला:पेट्रोल भरवाने गए युवक ने फटा नोट दिया, महिला सेल्समैन बोली- यह नहीं चलेगा; युवक के पास दूसरा नोट नहीं होने पर पंपकर्मियों ने लोहे की राॅड से पीटा

इंदौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान हैं। - Dainik Bhaskar
युवक के शरीर पर कई जगह मारपीट के निशान हैं।
  • पीड़ित का आरोप- एक युवक ने घटना का वीडियो बनवाया तो उसे भी जमकर पीटा गया

पेट्रोल भरवाने गए एक युवक को फटा नोट देने के विवाद में पंपकर्मियों ने जमॅकर पीटा। आरोप है कि लोहे की राॅड से हमला किया गया। पीड़ित युवक ने पुलिस से शिकायत की है। युवक का कहना है कि इस दौरान एक युवक ने वीडियो बनाया तो उसे भी पीटकर वीडियो डिलीट कर दिया गया।

युवक के सिर पर भी चोट आई है।
युवक के सिर पर भी चोट आई है।

लसूड़िया पुलिस के अनुसार, नंदानगर निवासी मनोज पिता प्रकाश कनोड़िया के साथ बुधवार को मारपीट की गई। मनोज ने पुलिस को बताया कि वह फूल-माला बनाने का काम करता है। वह एक्टिवा से लाइफ केयर हॉस्पिटल तरफ गया था। वहां पास के पंप से पेट्रोल भरवाने पहुंचा। महिलाकर्मी ने पेट्रोल भरा। इस दौरान मैंने उसे एक नोट दिया, जो थोड़ा- सा फटा था।

इस पर युवती ने कहा कि यह नोट नहीं चलेगा। मैंने उससे कहा कि उसे गड्डी में चला दे। इस पर तीन-चार पंपकर्मी आ गए। बोले- तुम्हारी औकात नहीं है तो पेट्रोल क्यों भरवाते हो? इसे लेकर मनोज ने कहा कि मेरे पास दूसरा नोट नहीं है, ये चल जाए तो अच्छा होगा। मनोज ने कहा कि उसने यह बताया कि आरबीआई का नियम है कि चिपका नोट ले सकते हैं।

विवाद बढ़ा तो मनोज ने कहा कि यदि आपको नहीं जमता है तो पेट्रोल निकाल लो। फिर भी वे विवाद करने लगे। तभी एक कस्टमर आया उसने फटा नोट बदल दिया। फिर भी पंपकर्मी विवाद करते रहे। इसके बाद अचानक उन्होंने हमला कर दिया। पांच-छह पंपकर्मी मुझ पर टूट पड़े। इस दौरान एक ग्राहक ने वीडियो बनाया तो उसे भी पीटा। वीडियो भी डिलीट करवा दिया। आखिर मनोज ने पुलिस थाने पहुंचकर घटना बताई।