पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:गणित पढ़ाने वाले शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत की, पुलिस ने गिरफ्तार किया

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - संकेतात्मक फोटो
  • महू का रहने वाला आरोपी चमेलीदेवी स्कूल में नौकरी करता है
  • अक्टूबर 2019 से आरोपी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा था

एक नाबालिग छात्रा के साथ गणित पढ़ाने वाले शिक्षक ने अश्लील हरकत की। शिक्षक द्वारा छात्रा को धमकाया भी जा रहा था। कुछ दिनों पहले आरोपी ने छात्रा के मोबाइल पर अपने न्यूड फोटो भेज दिए और छात्रा से भी फाेटो की मांग करने लगा। घबराई छात्रा ने परिजन को बताया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजेन्द्र नगर पुलिस के अनुसार, छात्रा की शिकायत पर मेन स्ट्रीट महू में रहने वाले आरोपी आशुतोष पिता माधवप्रसाद भट्‌ट के खिलाफ छेड़छाड सहित पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी स्कूल में गणित विषय पढ़ाता है। आरोपी ने अक्टूबर 2019 में उसके साथ अश्लील हरकत की थी। वह स्कूल बंद होने के बाद भी उससे बात करता है।

कुछ दिनों पहले आरोपी ने अपने न्यूड फोटो छात्रा के मोबाइल पर भेज दिए और छात्रा से भी उसके फोटो भेजने का दबाव बनाया। छात्रा ने यह बात परिजनों को बताई और थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें