पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Madhya Pradesh Minister Tulsi Silavat, Usha Thakur And Indore Collector Manish Singh Today In Mhow

मास्क नहीं लगाने वाली मंत्री के चेहरे पर गमछा:मंत्री ठाकुर ने कहा - कोविड केयर सेंटर आपको ठीक करने का केंद्र, सही समय में आने पर 5 दिन में ठीक हो सकते हैं

इंदौर2 महीने पहले

गांवों में फैल रहे कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शनिवार को मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री उषा ठाकुर, कलेक्टर मनीष सिंह के साथ महू के गांवों में पहुंचे। यहां ग्रामीणों को मंत्री ठाकुर ने कहा कि यदि पहले दिन से ही इलाज मिल जाए, तो आप जल्द स्वस्थ हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है।

यदि आप राधा स्वामी कोविड सेंटर में आते हैं, तो 5 दिन में ठीक होकर घर जा सकते हैं। कोविड केयर सेंटर आपको स्वस्थ करने का केंद्र है। कोई सजा यातना का केंद्र नहीं है। बड़ी बात तो यह रही कि ज्यादातर समय मास्क नहीं लगाने वाली मंत्री ठाकुर ने चेहरे को गमछे से ढंक रखा था। वह ग्रामीणों को कोविड प्रोटोकाॅल का पालन करने की सीख देती भी नजर आईं।

दोनों मंत्री गावली पलासिया गांव पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर जानकारी ली।
दोनों मंत्री गावली पलासिया गांव पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर जानकारी ली।

मंत्री उषा ठाकुर ने बताया, लोगों से कहा जा रहा है कि कोरोना से घबराने की जगह पहले दिन से ही इलाज करवाएं। जिनका घर छोटा है, वो ग्रामीण पंचायत के आइसोलेशन सेंटर पर जा सकता है। राधा स्वामी कोविड केयर में पहुंचें। कोविड केयर सेंटर स्वस्थ्य करने के लिए बनाया गया केंद्र है। वहां, समय से नाश्ता, खाना, डॉक्टर की निगरानी, योगा... सबकुछ है। पहले दिन से ही आप वहां आ गए, तो 5 दिन में स्वस्थ होकर घर पहुंच जाएंगे। किसी को सर्दी, खांसी या अन्य लक्षण नजर आए तो टीम को बताएं और दवाएं लें।