पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:एक हफ्ते से निरस्त मालवा एक्सप्रेस कल से होगी शुरू

इंदौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक फोटो

एक सप्ताह से निरस्त मालवा एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन रेलवे जल्द शुरू करेगा। शनिवार को पंजाब सरकार की अपील पर किसान आंदोलन खत्म करने को तैयार हो गए हैं। उसके बाद अब दोबारा से वहां पैसेंजर, मालगाड़ी का संचालन शुरू हो जाएगा। मालवा एक्सप्रेस को पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के कारण रेलवे 13 नवंबर से लगातार चार बार निरस्त कर चुका है। इंदौर से मालवा एक्सप्रेस ट्रेन अब 23 नवंबर को रवाना होगी। फिलहाल ट्रेन के रिजर्वेशन भी हो रहे हैं।

वहीं, रतलाम रेल मंडल के अधिकारियों का कहना है फिलहाल अभी उनके पास निरस्त या फिर संचालन संबंधी कोई आदेश नहीं आए हैं। यदि आंदोलन खत्म हो गया और ट्रैक क्लियर रहा तो ट्रेन का संचालन किया जाएगा। रेलवे लॉकडाउन के बाद से मालवा एक्सप्रेस को नियमित की जगह सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चला रहा है। रेलवे आने-जाने में ट्रेन को पिछले एक सप्ताह में चार बार निरस्त कर चुका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें